रिलीज़ से पहले ही Spider Man : No Way Home ने मचाया धमाल, जानिए
रिलीज़ से पहले ही Spider Man : No Way Home ने मचाया धमाल, जानिए
Share:

Spider Man : No Way Home को लेकर फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित है. जबसे इस मूवी का एलान हुआ है तभी से फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है. मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. मूवी को लेकर इतना अधिक क्रेज है कि प्री सेल्स के पहले ही दिन कई सारी टिकट्स बेचीं जा चुकी है. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स  के अनुसार वर्ष 2019 में रिलीज हुई Avengers : Endgame के उपरांत ये मार्वल (marvel)पहली मूवी है जिसकी इतनी टिकट्स बेची गई हैं.

Spider Man : No Way Home ने डिज्नी की ब्लैक विडो (Black Widow) मूवी की प्री सेल्स को 2 घंटे के अंदर पीछे कर चुकी है. इसके साथ ही मूवी 2021 और महामारी काल में फैंडैंगो को सबसे ज्यादा लाभदायक खिताब बना चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Spider Man : No Way Home में स्पाइडर मैन मूवी के 20 वर्ष का लाइव एक्शन का रैप अप होने वाला है. फैंस देखना चाहते हैं कि टॉम होलैंड की होमकमिंग ट्रायलॉजी क्या निष्कर्ष लेकर आती है. मूवी की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में बेनडिक्ट कंबरबैच, नेड लीड्स के रूप में जैकब बैटलन और आंटी मे के रूप में मारिसा टोमी नज़र आने वाले है. जॉन वाट्स द्वारा निर्देशित ये मूवी 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

फिल्म को लेकर एक्साइटेड टॉम: टॉम ने कुछ दिनों पहले एक साक्षत्कार में बोला था कि वह इस मूवी को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित है. साथ ही मूवी की पूरी टीम इसे सबसे पॉपुलर फ्रेंचाइजी बनाने वाली है. अगर हमें इन किरदारों को करने का अवसर दोबारा मिला तो हम बहुत खुशनसीब होंगे. इतना ही नहीं कि एंड्रयू गारफील्ड या टोबे मैग्वायर के उपरांत अब टॉम, स्पाइडर मैन का रोल निभाते हुए नज़र आने वाले है. दोनों को इस किरदार में काफी पसंद किया गया था तो अब देखते हैं कि क्या टॉम भी वैसे ही दर्शकों का दिल जीत पाएंगे या नहीं.

ब्लैक कोट और डेनिम जींस पहने नज़र आई निकोल किडमैन

बारबाडोस के इवेंट में पहुंची रिहाना, सिंगर का लोग देख हर कोई हुआ हैरान

अवार्ड फंक्शन में अचानक कंधे से उतर गई इस मशहूर सिंगर की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -