Alec Baldwin का बड़ा बयान, कहा- मैंने बंदूक का ट्रिगर ही नहीं दबाया था...'
Alec Baldwin का बड़ा बयान, कहा- मैंने बंदूक का ट्रिगर ही नहीं दबाया था...'
Share:

मूवी की शूटिंग के बीच गोली चलने से हुई सिनेमैटोग्राफर हलिना हचिन्स की मृत्यु  के केस में एक्टर एलेक बाल्डविन ने फिर से अपनी बात रख दी है। एलेक ने बोला है कि उन्होंने ट्रिगर ही नहीं दबाया था जिस घटना में हलिना की जान चली गई और निर्देशक जोएल डिसूजा जख्मी हो गए थे। एक इंटरव्यू में बाल्डविन ने कहा है कि उन्हें बिल्कुल भी नहीं मालूम है कि रस्ट मूवी के सेट पर आखिर असली बुलेट कैसे आई। एलेक ने बोला है कि 'मैं कभी किसी पर बंदूक नहीं तान सकता और ट्रिगर तो चला ही नहीं सकता'। फिल्म 'रस्ट' के सेट पर एक्टर एलेक बाल्डविन से गलती से गोली चल गई थी। 

इस केस में  मूवी के क्रू मेंबर ने एलेक बाल्डविन पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। यह मुकदमा सहायक निदेशक डेव हॉल और हैन्ना गुटिरेज रीड के लिए भी दर्ज किया गया था। कोर्ट के दस्तावेजों के अनुसार मूवी के सेट से एक चीफ इलेक्ट्रीशियन ने यह लापरवाही का केस दर्ज किया जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि सर्ज स्वेतनॉय ने यह इलजाम लगाया जा चुका है कि एलेक बाल्डविन द्वारा चली गोली जिससे हलीना हचिन्स की मृत्यु हुई इससे जोएल डिसूजा भी जख्मी हो गए थे। सर्ज ने इस बारें में बोला है कि एक अभिनेता और मूवी के प्रोड्यूसर गोने के नाते बाल्डविन को इस बात का ध्यान रखना चाहिए चाहिए था कि प्रॉप गन एक हथियार है।

घटना के उपरांत हलिना (सिनेमैटोग्राफर) को तुरंत अल्बुकर्क के न्यू मैक्सिको  हॉस्पिटल ले जाया गया था। लेकिन, उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। वहीं मूवी के डायरेक्टर भी  हॉस्पिटल में मौत की जंग लड़ रहे हैं। इस बात  की कार्रवाई अब भी चल रही है कि क्या मूवी में जो गन उपयोग  की जा रही थी, उसमें असली गोलियां भरी हुई थीं। हॉलीवुड के अधिकतर निर्देशक अपनी फिल्म में किसी सीन को शूट करने के लिए असली सामान को उपयोग करना पसंद करते हैं, जिससे परदे पर वह चीज नकली न दिखे। जिस प्रॉप गन से शूटिंग चल रही है थी वह असली ही होती है, लेकिन इसमें बुलेट्स का स्थान ब्लैंक कार्टरिज भरा जाता है।

रिलीज़ से पहले ही Spider Man : No Way Home ने मचाया धमाल, जानिए

ब्लैक कोट और डेनिम जींस पहने नज़र आई निकोल किडमैन

बारबाडोस के इवेंट में पहुंची रिहाना, सिंगर का लोग देख हर कोई हुआ हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -