गर्लफ्रेंड को परिवार से मिलवाने ले गए ऋतिक रोशन!, तस्वीरें देख यूजर ने पूछा- 'क्या है माजरा'
गर्लफ्रेंड को परिवार से मिलवाने ले गए ऋतिक रोशन!, तस्वीरें देख यूजर ने पूछा- 'क्या है माजरा'
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने नए-नए अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आप सभी जानते ही होंगे कुछ समय से वह अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जी दरअसल इन दिनों ऋतिक की तसवीरें सबा आजाद (Saba Azad) के साथ वायरल हो रही है और इसी के चलते दोनों की डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ा था। ऐसे में फैंस कयास लगाने लगे हैं कि वो रिलेशनशिप में है। हालांकि इस पर दोनों ने चुप्पी बनाए रखी है और अब तक दोनों में से किसी ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है। हालाँकि इस बीच एक्टर के लेटेस्ट पोस्ट ने बहुत कुछ बता दिया है। जी दरअसल ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर पूरे परिवार के साथ फोटो शेयर की।

आप देख सकते हैं इस तसवीर में सबा आजाद भी दिख रही है। वहीं इस फोटो में ऋतिक का माता-पिता राकेश और पिंकी रोशन, दोनों बेटे और उनके परिवार के अन्य सदस्य पोज देते नजर आ रहे है। अब इस समय यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं राजेश रोशन ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'खुशियां हमेशा आसपास ही है।।।खास करके रविवार को।।।खास करके लंच टाइम पर।' इस फोटो को देखकर तो ऐसा लग रहा है सबने साउथ इंडियन फूड का लुत्फ उठाया। वहीं दूसरी तरफ इस फोटो पर ऋतिक रोशन ने कमेंट में लिखा, ''हाहाहा सच है चाचा !! और आप सबसे मज़ेदार है।'' वहीं दूसरी तरफ सबा आजाद ने भी कमेंट में लिखा, 'बेस्टेस्ट संडे।'

अब इस पोस्ट पर यूजर्स उनके कमेंट को लाइक कर रहे है और पूछ रहे हैं कि आखिर माजरा क्या है? आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सबा आजाद को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था। जी दरअसल सुजैन ने अपने इंस्टा पोस्ट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें सबा गाती हुई दिखाई दी और सुजैन ने उनकी तारीफ भी की थी।

2022 में शादी करने वाले हैं बॉलीवुड के ये मशहूर कपल्स, 4 नंबर की जोड़ी उड़ा देगी आपके होश

इस वजह से ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ ने बांधे सौतन की तारीफों के पूल!

ऋतिक रोशन संग घर बसाना चाहती है ये हसीना, नाम सुनकर लगेगा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -