नया धमाका करने वाली है मल्लिका शेरावत, जानिए क्या है खास?

भले ही हम 21वीं सदी में जी रहे हों, मगर अभी भी औरतों के लिये अपने कार्यक्षेत्र में शीर्ष पर पहुंचना बहुत कठिन होता है। हालांकि, हमने वास्तविक जिंदगी की कई ऐसी क्‍वीन्स को देखा है जिन्होंने ऐसा करके बताया है। यह बड़ा ही मुश्किल काम रहा है तथा अब एक और बेहतरीन महिला आ गयी है, MX एक्सक्लूसिव सीरीज ‘नकाब’ की जोहरा मेहरा। वह बेहतरीन, जिंदादिल तथा महत्वाकांक्षी औरत है, जिसने मनोरंजन जगत में अपनी शर्तों पर शीर्ष तक पहुँचने के लिये बहुत संघर्ष किया है।

बता दें कि जोहरा की भूमिका को एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अदा किया है। वह एक नामचीन तथा प्रभावी टेलीविज़न प्रोड्यूसर हैं। मल्लिका का कहना है कि वह इस भूमिका के साहस से स्वयं को जोड़कर देख पाती हैं, मगर क्या उनकी यह भूमिका वास्तविक जिंदगी की टीवी महारानी एकता कपूर से प्रेरित है?

वही इस बारे में पूछने पर मल्लिका शेरावत ने बताया, “मैं एकता की बहुत इज्जत करती हूँ तथा उन्होंने जो स्थान प्राप्त किया है वह हमेशा से ही पुरुषों के वर्चस्व वाली इंडस्ट्री रही है। वैसे कई व्यक्ति जोहरा की मेरी भूमिका की तुलना कर सकते हैं। इसकी बुनावट बहुत अच्छे तरीके से की गयी तथा मैं स्वयं को इस भूमिका से पूर्ण रूप से जोड़कर देख पाती हूँ। मैंने जीरो से आरम्भ किया था तथा आज जिस मुकाम पर हूँ वहाँ तक पहुँचने के लिये बहुत संघर्ष किया है। मैं यह बोल सकती हूँ कि अपने दम पर कुछ करने के लिये बहुत हिम्मत की आवश्यकता होती है, सिंगल वुमन होने के नाते वह बहुत कठिन था।

एयरपोर्ट पर अलग अवतार में नजर आई दीपिका, देखकर फैंस को आई इस एक्टर की याद

रणवीर के लिए दीपिका ने अजीब तरीके से जताया प्यार, अभिनेता बोले- 'बेबी क्या यार'

पूरा हुआ ‘भूल भुलैया 2’ का क्लाइमैक्स, कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -