मीडिया के नाम इरफ़ान की चिट्ठी, जानिए क्या है खास ?
मीडिया के नाम इरफ़ान की चिट्ठी, जानिए क्या है खास ?
Share:

इरफान खान का नाम सुनते ही जेहन में उनके सहज आदाकारी के दृश्य नजर आने लगते हैं. जिंदगी को सहज रुप से जीने वाले अभिनेता इरफान की एक्टिंग भी काफी सहज होती है जो लोगों को काफी पसंद भी आती है. लेकिन इरफान खान की जिंदगी में भी असहजता आई वो भी कैंसर के रुप में, जिसके इलाज के बाद वो अपने काम पर लौट चुके हैं और सभी फैंस भी काफी खुश है. 

बॉलीवुड अभिनेता इरफान अपनी फिल्मी अंग्रेजी मिडियम 2 की शूटिंग में बिजी है और उन्होंने मीडिया के लिए एक चिट्ठी भी लिखी है. जहां उन्होंने लिखा कि ''मैं धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहा हूं और जिंदगी की असल लड़ाई से लड़कर लौटा हूं और मैं थोड़ा थका हुआ भी हूं. जबकि मैं आप सब की फिक्र को समझता हूं जानता हूं कि आपने मुझे बात करने और अपना सफर आपसे साझा करने के लिए कहा है. 

चिट्ठे में उन्होंने आगे लिखा कि मैं अभी खुद को गहराई से नाप रहा हूं और छोटे-छोटे कदम से आगे बढ़ रहा हूं और कोशिश कर रहा हूं कि सेहत के इस सुधार और काम को एक कर के रख दूँ' आगे उन्होंने फैंस और मीडिया के लिए लिखा कि आपकी दुआओं ने मेरे दिल को छुआ है और यह मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं और जिस तरह से आपने मुझे बीमारी से उबरने के लिए समय दिया है, वह तारीफ के लायक है. 

फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...

पानी पीने के लिए इस मॉडल ने कुछ इस तरह बढ़ाए कदम, कि नजर आ गए सेक्सी बम

अपनी फिल्मों के लिए डेविड और वरुण पर भड़के गोविंदा, कही ये बात...

Kabir Singh : दिल्ली के कॉलेज स्टूडेंट्स से मांगने पड़े शाहिद को कपड़े, तब हुई शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -