इरफ़ान की मौत के बाद ट्वीटर पर आया आंसुओं का सैलाब, फैंस ने कहा- 'आखिरी सांस तक याद रहोगे'
इरफ़ान की मौत के बाद ट्वीटर पर आया आंसुओं का सैलाब, फैंस ने कहा- 'आखिरी सांस तक याद रहोगे'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान का निधन सभी को दुःख में डूबा गया है. इरफ़ान ने 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है और उनके जाने से केवल सेलेब्स ही नहीं बल्कि उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा है. इस समय ट्वीट पर इरफ़ान खान, आरआईपी इरफ़ान खान ट्रेंड कर रहा है और हर कोई इरफ़ान की यादों में डूब चुका है. ऐसे में आपको बता दें कि वह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और फिल्ममेकर शूजीत सरकार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और उनके परिवार को सांत्वना दी. जी दरअसल इरफान खान को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था. हालांकि उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भी शिफ्ट किया गया.

 

अब तक कई बॉलीवुड सितारे उन्हें ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. वहीं यूजर्स भी सोशल मीडिया के जरिए इरफान खान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं जिनमे से कुछ हम आपको लिखकर तो कुछ ट्वीट्स के माध्यम से दिखा रहे हैं. हाल ही में इरफान खान के निधन पर एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- ''जब तक मैं आखिरी सांस नहीं ले लेता... तब तक आपको याद रखूंगा.'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ''आज के दिन की शुरुआत इस दुखद खबर के साथ हुई है... भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.'' इसी के साथ एक और यूजर ने लिखा- ''हमें बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा कि आप अब हमारे बीच नहीं रहे. हमने एक बेहतरीन अभिनेता को खो दिया है.''

 

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि इरफान खान काफी लंबे समय से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे और वह बीमारी के इलाज के लिए लंदन भी गए और लगभग सालभर इलाज कराने के बाद वापस भारत लौटे थे. उनकी बीमारी ने उनकी जान ले ली और एक यूजर ने उनकी याद में लिखा है, 'Lastly you said it...but..Today...' Inside I'm very Emotional Outside I'm very SAD.. "#RestInPeace IrfanKhanYour great demise left us Qarib Qarib "single "... With tears ... #IrrfanKhan इस तरह के कई ट्वीट्स हैं जो इस समय वायरल हो रहे हैं.

 

 इरफ़ान खान के निधन से दुःख में डूबे कांग्रेस नेता राहुल गाँधी, ट्वीट कर कही यह बात

इरफ़ान की मौत से बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका, अमिताभ से लेकर अनुपम तक ने जताया दुःख

'डेथ और शिट कहीं भी, कभी भी आ सकती है', इरफ़ान खान के बेहतरीन डायलॉग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -