इरफ़ान खान के निधन से दुःख में डूबे कांग्रेस नेता राहुल गाँधी, ट्वीट कर कही यह बात
इरफ़ान खान के निधन से दुःख में डूबे कांग्रेस नेता राहुल गाँधी, ट्वीट कर कही यह बात
Share:

अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों में बसने वाले एक्टर इरफ़ान खान ने हाल ही में दुनिया को अलविदा कहा है. इरफ़ान अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर थे. वहीं उनके केवल आम लोग ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स से लेकर राजनेता तक सभी उनके फैन थे. इरफ़ान ने आज यानी बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली है. 53 साल के इरफान अपने फैंस को छोड़कर चले गए हैं. जी दरअसल उन्हें ब्रेन ट्यूमर था और उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी.

वहीं अब इरफान के निधन से हर कोई शोक में डूबा है. केवल स्टार्स ही नहीं नेता तक इरफान के निधन की खबर से गम में डूबे हैं. हाल ही में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी इरफान की याद में ट्वीट किया है. जी दरअसल राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि, ''वह एक बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे और उनको हमेशा याद किया जाएगा.'' इसी के साथ राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर मुझे दुख हुआ. एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेता, वह वैश्विक फिल्म और टीवी मंच पर एक लोकप्रिय भारतीय ब्रांड एंबेसडर थे. उन्हें बहुत याद किया जाएगा. इस दुख की घड़ी में उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना.''

आप सभी को बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था और लंदन में उनका इलाज चल रहा था. वहीं इसके बाद उनकी तबीयत में सुधार होने के बाद वह भारत वापस आ गए थे. वहीं बीते दिनों ही इरफान खान की मां सईदा बेगम का जयपुर में 95 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था और इस खबर को सुनने के बाद से ही इरफ़ान की तबियत भी खराब होने लगी थी. इरफान खान लॉकडाउन की वजह से अपनी मां के आखिरी दर्शन नहीं कर पाए और वह माँ के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाए थे.

इरफ़ान की मौत से बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका, अमिताभ से लेकर अनुपम तक ने जताया दुःख

'डेथ और शिट कहीं भी, कभी भी आ सकती है', इरफ़ान खान के बेहतरीन डायलॉग्स

पत्नी के लिए जीना चाहते थे इरफ़ान, इंटरव्यू में कही थी दिल छू लेने वाली बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -