Blackmail Trailer : 'ब्लैकमेल' करते दिखे इरफ़ान खान
Share:

वैसे तो इरफ़ान खान हर बार ही अपनी फिल्म की कहानी तगड़ी लेकर आते हैं. चाहे बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड, वैसे ही इस बार भी वो एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'ब्लैकमेल'. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है जिसे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. इस फिल्म को अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है. फिल्म प्यार और धोखे पर आधारित है जिसे देखकर दर्शकों को ख़ासा मज़ा आने वाला है.

ब्लैकमेल का ट्रेलर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और कुछ ही देर में ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म में भी इरफ़ान खान कॉमेडी करते नज़र आएंगे जो एक ब्लैक कॉमेडी बेस्ड फिल्म है. नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर इरफान खान अपनी हर फिल्म में कुछ ना कुछ सीख लेकर आते हैं और ये ट्रेलर देखकर दर्शकों में इंटरेस्ट बनेगा जिससे फिल्म देखने की उत्सुकता भी बनेगा.

निर्देशक अभिनय देव की फिल्म ब्लैकमेल में इरफान के अलावा कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे सटर्स शामिल है. ट्रेलर देखकर आप भी मान जायेंगे फिल्म आपको अच्छा खासा एंटरटेन करने वाली है. चलिए आपको बता देते हैं ये ट्रेलर.

विराट के पोस्ट पर अनुष्का ने दिया इतना प्यारा जवाब

प्रियंका के कपड़ो को लेकर समर्थन में उतरे कई स्टार्स, दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -