Photo : क्या से क्या हो गए इरफ़ान खान
Photo : क्या से क्या हो गए इरफ़ान खान
Share:

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार इरफ़ान खान अब तक अपनी गंभीर बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन से जूझ रहे हैं. ये एक तरह का कैंसर है जो खतरनाक भी है. इरफन की इसी बीमारी का इलाज कई महीनों से लंदन के अस्पताल में चल रहा है. इरफ़ान काफी कमज़ोर हो गए हैं लेकिन उतने ही वो शांत भी बैठे हैं और धीरे-धीरे ही सही अपने ठीक होने का इंतज़ार कर रहे हैं. इतना ही नहीं उनके फैंस उनके लिए दुआ मांग रहे हैं ताकि वो जल्दी ठीक हो जाएँ और फिल्मों में वापसी कर सके. हालाँकि इरफ़ान की एक और फिल्म आने वाली है 'कारवां' जिसका ट्रेलर हो चुका है.

अब बता दें, इरफ़ान खान अपनी इस बिमारी से जूझ हैं और इसी के चलते वो काफी कमज़ोर भी हो गए हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो काफी कमज़ोर और दुबले लग रहे हैं. देखा जा सकता है बीमारी के कारण उनका वजन भी घट रहा है. इरफ़ान खान किसी खिड़की के सामने नज़र आ रहे हैं और इसमें भी वो मुस्कुराते ही दिख रहे हैं. इसके पहले इरफ़ान ने अस्पताल से एक भावुक पोस्ट भी किया था जिसमें उन्होंने ये बताया था किए उन्हें कैसा महसूस हो रहा है. 

बताया जा रहा है इरफ़ान का इलाज धीमी गति से चल रहा है और वो ठीक भी हो रहे हैं. इसके पहले इरफ़ान ने जो पोस्ट किया था उसमें उन्होंने बताया था कि वो घर कब आएंगे इसका कोई आईडिया नहीं है और इसके लिए वो कोई जल्दबाज़ी भी नहीं करना चाहते. उम्मीद करते है जल्दी ही ठीक हो कर इरफ़ान भारत लौट आएं.  अब फिल्म की बात करें तो इरफान खान की आने वाली फिल्म 'कारवां' 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें..

घर जाने की बात पर इरफ़ान ने दिया चौंका देने वाला जवाब

आपको रुला देगा इरफान का ये खत

बुरे वक़्त में इरफ़ान को मिला किंग खान का बड़ा सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -