'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से इरफ़ान की एक और तस्वीर, एक झलक के लिए बेताब हुए फैंस

Apr 19 2019 11:49 AM
'अंग्रेजी मीडियम' के सेट से इरफ़ान की एक और तस्वीर, एक झलक के लिए बेताब हुए फैंस

लंबी बीमारी के दौर को झेलने के बाद दिग्गज कलाकार इरफान खान फिर से अपने काम पर लौट आये हैं. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग भी शुरू कर दी है और इन दिनों वो इसी फिल्म में व्यस्त चल रहे हैं. इरफान खान की इस फिल्म की जबसे शूटिंग जारी है तभी से उन्हें देखने के लिए सेट कर भारी भीड़ उमड़ रही है. इसके सेट से कई तस्वीरे सामने आ रही हैं और इसी के बाद एक और नई फोटो आई है. 

इस बीच इरफान खान की इस फिल्म से उनकी नयी फोटो इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हो गई है. इस फोटो में इरफान खान अपने डायरेक्टर होमी अदजानिया के साथ बातचीत में मशगूल हैं. इस फोटो के सामने आते ही फैंस इसे इंटरनेट की दुनिया में सर्कुलेट कर रहे हैं. इरफान खान इस वक्त इस फिल्म की शूटिंग के लिए उदयपुर में है. यहां उन्हें देखने के लिए रोजाना ही भारी भीड़ उमड़ रही है. उन्हें एक झलक देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ रही है.

खबर की मानें तो मेकर्स को उनकी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए सिक्योरिटी बढ़ानी पड़ी है. इरफान खान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए फिल्म के सेट पर उमड़ रहे हैं. यहां वो उनकी फोटो क्लिक करना नहीं भूलते और उनकी फोटोज और वीडियोज को कैमरे में कैद करने की कोशिश में रहते है. इस सबको देखते हुए मेकर्स की चिंताएं बढ़ गई और उन्हें इरफान खान की सुरक्षा के लिए सिक्योरिटी में इजाफा करना पड़ा है. इस फिल्म में राधिका मदान इरफान खान की बेटी के किरदार में नजर आने वाली है. जबकि एक अहम किरदार में करीना कपूर खान भी नजर आएंगी.

जानिए क्या है माजरा, ‘अंग्रेजी मीडियम’ के सेट पर बढ़ी इरफ़ान खान की सुरक्षा

इरफ़ान की 'अंग्रेजी मीडियम' में पंकज त्रिपाठी, ऐसा रहेगा किरदार