जानिए क्या है माजरा, ‘अंग्रेजी मीडियम’ के सेट पर बढ़ी इरफ़ान खान की सुरक्षा
जानिए क्या है माजरा, ‘अंग्रेजी मीडियम’ के सेट पर बढ़ी इरफ़ान खान की सुरक्षा
Share:

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग जीतने के बाद इरफान खान काम पर पुनः लौट चुके हैं और वे उदयपुर में ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग लगभग एक सप्ताह से कर रहें है. ये देखते हुए कि इरफान एक वर्ष के बाद कैमरे का सामना कर रहें है, हजारों की तादाद में उनके फैन्स उन्हें काम करते हुए देखने के लिए फिल्म के सेट पर लगातार पहुंच रहें हैं और फिल्म के निर्माताओं ने सेट पर इसे देखते हुए सुरक्षा को काफी बढ़ा दिया है.

प्रोडक्शन यूनिट के एक सूत्र से मिले जानकारी के मुताबिक़, “जब से ये बात फैली है कि इरफान ब्रह्मपुरी में शूटिंग कर रहे हैं, प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए लगातरा सेट के आस-पासचक्कर लगा रहे हैं और ऐसे में टीम की सुरक्षा को लेकर सवाल भी खड़े हो रहें है. इरफान के पास पहले से ही 18 सुरक्षाकर्मियों का दल है जिसमें लगातार इजाफा हो रहा है. लेकिन इस बात का ख्याल भी साथ ही रखा जा रहा है कि आम लोगों को दिक्कत ना हो. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस शेड्यूल के एक महीने तक चलने की उम्मीद है, जिसके बाद यूनिट लंदन के लिए रवाना हो जाएगी. साथ ही बता दें, ‘अंग्रेजी मीडियम’ 2017 में बनी ‘हिंदी मीडियम’ की अगली कड़ी है. जिससे कि इरफान खान की फिल्मों में वापसी हुई है. उन्होंने न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए एक साल का लंबा ब्रेक लिया था. इस फिल्म में इरफ़ान के साथ करीना कपूर और राधिका मदन नजर आएगी. 

 

कुछ ही घंटों में लीक हुई 'कलंक', कमाई पर क्या होगा असर

हो गया खुलासा, तो इसलिए मलाइका को अस्प्ताल लेकर पहुंचे थे अर्जुन !

वरुण का मोटिवेशनल वीडियो वायरल, कलंक के लिए ऐसे बनाया था तगड़ा शरीर

Soty 2 Poster : गाना रिलीज़ से पहले सामने आया पोस्टर, डांस करते दिखे स्टूडेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -