ये होगी इरफ़ान खान की अगली आने वाली हॉलीवुड फिल्म!
ये होगी इरफ़ान खान की अगली आने वाली हॉलीवुड फिल्म!
Share:

इंटरनेशनल स्टार इरफ़ान खान के बारे में एक बड़ी खबर हॉलीवुड से आ रही है. जी हाँ हम बात कर रहे है इरफ़ान की आने वाली हॉलीवुड फिल्म की. बताया जा रहा है कि इरफ़ान कि आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'पज़ल' है. इस फिल्म को ऑस्कर अवार्ड विनर फिल्म 'लिटिल मिस सनशाइन' के निर्माता बनाने जा रहे है.

पिछले दिनों इरफ़ान ने मीडिया से बात करे हुए अपनी इस फिल्म के बारे में बताया कि मैं इस टीम के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूँ. जिसने 'लिटिल मिस सनशाइन' और 'लविंग' जैसी फिल्मे बनाई है.

आपको बता दें कि इरफ़ान कि पिछली हॉलीवुड फिल्म 'इन्फर्नो' थी जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. जिसे रॉन हार्ड ने बनाया था. इरफ़ान ने आगे बताया कि वे जल्द ही अपनी इस नई फिल्म कि शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क रवाना होने वाले है.

इरफ़ान इससे पहले भी कई हॉलीवुड फिल्मो में काम कर चुके है जिसमे जुरासिक पार्क, लाइफ ऑफ़ अ पाई, स्लमडॉग मिलिनियर, हिस्स्स, इन्फर्नो आदि.

आपको बता दें कि अपने बेहतरीन और संजीदा अभिनय के दम पर इरफ़ान दुनियाभर में पसंद किये गए है. वहींअगर इरफ़ान कि आने वाली बॉलीवुड फिल्मों कि बात करे तो उनकी आने वाली फिल्म हिंदी मीडियम होगी जो आने वाले हफ्ते में रिलीज होगी. इस फिल्म में इरफ़ान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर भी काम कर रही है.

किंग खान का बयान, कुछ लोग अबराम को आर्य़न का नाजायज़ बेटा कहते हैं

प्रभास ने खुद को बाहुबली के लिए समर्पित रखा था, राजामौली

हिंदुस्तान में 'बाहुबली2' तो चीन में 'दंगल' की जबरदस्त आँधी ....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -