IRCTC सिर्फ 19620 रुपए में करवा रहा 11 दिन तक दक्षिण भारत की सैर, ऐसे करें पैकेज की बुकिंग
IRCTC  सिर्फ 19620 रुपए में करवा रहा 11 दिन तक दक्षिण भारत की सैर, ऐसे करें पैकेज की बुकिंग
Share:

भोपाल। IRCTC रेल यात्रिओ के लिए ला रहा है सुनहरा अवसर । यदि आप करना चाहते है दक्षिण भारत की सैर तो भारतीय रेलवे आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। इस पैकेज के तहत आप 11 दिन में दक्षिण भारत के कई दर्शनीय स्थानों की सैर कर सकते हैं। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन ने दक्षिण भारत की सैर के लिए भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन के जरिए तिरुपति, रामेश्वरम, मदुरई, कन्याकुमारी के साथ ही त्रिवेंद्रम घूमने का मौका दे रहा है। इस टूर पैकेज का खर्च 19,620 रुपये से प्रारम्भ है। 

आईआरसीटीसी के मुताबिक इस टूर पैकेज की शुरुआत 22 जुलाई, 2023 को बेतिया से होगी। इस टूर पैकेज में यात्रियों को 10 रात और 11 दिनों की सैर कराई जाएगी। यात्रा में खाने, पीने और ठहरने की व्यवस्था IRCTC की तरफ से की जाएगी। यह यात्रा भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन के जरिए कराई जाएगी।

IRCTC टूर पैकेज के लिए टैरिफ अलग-अलग होगा। इस पैकेज की शुरुआत 19,620 रुपए प्रति व्यक्ति से होगी। यदि कोई ग्राहक स्लीपर में सैर करना चाहता है तो 19,620 रुपये चुकाने होंगे। वहीं थर्ड एसी में सफर करने पर 32,075 रुपए प्रति व्यक्ति चार्ज देना होगा। टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री IRCTC की https://t.co/yIyYrVekGv इस वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं।

क्या गेस्ट हाउस कांड भूलकर सपा से फिर गठबंधन करेंगी मायावती ? अखिलेश ने दिया ऑफर

विधानसभा चुनाव के पूर्व कमलनाथ और शिवराज में छिड़ी जुबानी जंग

'80 साल के मर्द को चौथी शादी करने का अधिकार...', बहुविवाह पर बोले अरशद मदनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -