'आईरा की तीसरी अम्मी', फातिमा को आमिर की बेटी के बर्थडे में देख बोले लोग

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपने तलाक को लक्सर सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने बीते साल के जुलाई महीने में दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक का ऐलान कर दिया, और इस खबर के सामने आते ही एक्टर को खूब ट्रोल किया गया। हालाँकि उसके बाद से लगातार आमिर का नाम उनकी दंगल को-स्टार फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) के साथ जुड़ रहा है। उन्होंने फिल्म में आमिर की बेटी का किरदार निभाया था। अब इन सभी के बीच कुछ ऐसा हुआ है कि लोगों ने इसे कन्फर्म मान लिया है।

जी दरअसल आमिर की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) को किस करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके वायरल होते ही सोशल मीडिया की हलचल बढ़ गई है। आप सभी को बता दें कि आइरा ने कुछ दिनों पहले ही अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। वहीं अब तक इस सेलिब्रेशन की कई फोटोज सामने आ चुकी हैं। आपको बता दें कि आइरा की बर्थडे पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे समेत उनकी मां रीना दत्ता और आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव भी नजर आई थीं।

वहीं, अब लेटेस्ट वायरल पिक्चर को देख साफ होता है कि फातिमा सना शेख भी इस पार्टी का हिस्सा बनी थीं। जी हाँ, हालाँकि आमिर खान फैमिली के गेट-टू-गेदर में फातिमा का हिस्सा लेना नेटिजन्स को बिल्कुल रास नहीं आया है, और लोगों ने फिर से आमिर और फातिमा के रिश्ते को लेकर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है। जी दरअसल, आमिर की लाडली ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ अनसीन तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें फातिमा सना शेख भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देख ट्रोलर्स का कहना है कि आईरा की तीसरी अम्मी आ गई। वैसे आपको बता दें कि अफेयर की अफवाहों पर अब तक ना तो आमिर और ना ही फातिमा ने कोई बयान दिया है।

बेबी शॉवर में सबसे अलग और खूबसूरत नजर आईं ये मशहूर अदाकारा

धाकड़ रिलीज से पहले तिरुपति बालाजी पहुंची कंगना, लिया आशीर्वाद

तेलुगू डायरेक्टर संग अगली फिल्म में धमाका करेंगे सलमान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -