धाकड़ रिलीज से पहले तिरुपति बालाजी पहुंची कंगना, लिया आशीर्वाद

बॉलीवुड की धाकड़ 'क्वीन' कंगना रनौत को आप सभी जल्द कई धमाकेदार फिल्मों में देखने वाले हैं। हालाँकि इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन में लगी हुईं हैं। जी हाँ और इसी बीच बीते कल सोमवार को बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर वो तिरुपति बालाजी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं है। अब कंगना ने सोशल मीडिया पर तिरुपति बालाजी के दिव्य दर्शन की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसी के साथ ही इस मौके पर उनके साथ फिल्म 'धाकड़' के प्रड्यूसर दीपक मुकुट और उनकी पत्नी कृष्णा मुकुट भी नज़र आएं है।

आप सभी को बता दें, कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर आज सुबह तिरुपति बालाजी से चार फोटोज़ शेयर की हैं। जी हाँ और इन फोटो में कंगना बैंगनी रंग की खूबसूरत साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं उनके चहरे से भी वह काफी खुश दिखाईं दे रहीं हैं। जी हाँ और कंगना ने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, "आज इस शुभ पूर्णिमा के दिन मेरी फिल्म धाकड़ के निर्माता दीपक मुकुट जी, उनकी पत्नी कृष्णा मुकुट जी के साथ टीम के कुछ और सदस्यों ने तिरुपति बाला जी के दर्शन किए हैं। हम श्री विष्णु मांचू और श्री एवी धर्म रेड्डी जी के बहोत आभारी हैं कि उन्होंने इसे हमारे लिए संभव बनाया। दिव्य दर्शन के बाद धन्य महसूस कर रही हूं।"

अब इस समय कंगना की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं है। बात करें धाकड़ फिल्म के बारे में तो रजनीश घई के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

तेलुगू डायरेक्टर संग अगली फिल्म में धमाका करेंगे सलमान

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं ये दिग्गज खिलाड़ी!

Video: पति संग फूट-फूटकर रोने लगीं सनी लियोनी, जानिए क्या है माजरा?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -