मंदिर बनाने की धमकी देने वाले साधु-संत बनाकर तो बतायें-इक़बाल
मंदिर बनाने की धमकी देने वाले साधु-संत बनाकर तो बतायें-इक़बाल
Share:

विश्व हिंदू परिषद और राम मंदिर न्यास के संत रामविलास वेदांती ने आज सोमवार की सुबह कहा कि 2019 से पहले कभी भी मंदिर का निर्माण शुरू हो सकता है. इसके जवाब में मस्जिद के पक्षकार इकबाल ने पलटवार किया है. उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि रोज-रोज मंदिर बनाने की धमकी देने वाले ये साधु-संत अब मंदिर बनाकर दिखाएं. इकबाल अंसारी ने कहा कि यह सिर्फ सियासत की भाषा है और वह भी चुनाव को देखकर हो रही है.


उन्होंने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट का कोई भी निर्णय मानने को तैयार हैं, बेशक वह हमारे खिलाफ ही क्यों ना हो लेकिन अगर यह लोग कोर्ट के फैसले के बगैर मंदिर बनाने की बात कर रहे हैं तो इसे सरकार को देखना चाहिए. अंसारी ने कहा कि जिस दिन उसमें मूर्तियां रखी गई तब वह मस्जिद थी जब ताला खुला वह मस्जिद थी जब वह तोड़ी गई इसलिए वह आज भी मस्जिद है. उन्होंने कहा कि लेकिन रोज-रोज मंदिर बनाने का धमकी देने वाले यह साधु लोग अब मंदिर बनाकर दिखाएं.

आज सुबह ही विश्व हिंदू परिषद और राम मंदिर न्यास के संत रामविलास वेदांती का दावा है कि 2019 के पहले कभी भी अचानक मंदिर निर्माण शुरू हो सकता है. मंदिर निर्माण की योजना तैयार है, लेकिन उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया है. राम जन्मभूमि न्यास के सदस्य और बीजेपी के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने कहा है कि, अगर 2019 के पहले मंदिर निर्माण का फैसला नहीं हो पाता तो उनके पास वैकल्पिक योजना है. जिस तरीके से अचानक विवादित ढांचा ध्वस्त किया गया, उसी तरीके से रातों-रात मंदिर निर्माण भी शुरू हो सकता है. चुनावों को लेकर फिर से राम मंदिर मुद्दा तूल पकड़ता दिख रहा है. 

 

2019 के पहले अचानक मंदिर निर्माण शुरू हो सकता है-रामविलास वेदांती

अयोध्या पहुंचे वसीम रिजवी, कहा- कट्टर मुसलमान और श्री राम मंदिर विरोधी है गद्दार

आफत में केंद्रीय मंत्री नकवी की जान, इस संगठन ने कहा तलवारों से गोद देंगे

राम मंदिर निर्माण देश में एक महत्वपूर्ण मुद्दा, मुस्लिम भी है दहशत में : वसीम रिजवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -