IPS रूपा ने फरहान अख्तर को दिया करारा जवाब, कहा- जब इनका यह हाल है तो...
IPS रूपा ने फरहान अख्तर को दिया करारा जवाब, कहा- जब इनका यह हाल है तो...
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर का एक ट्वीट उन्हीं के ऊपर उल्टा पड़ गया है, उन्होंने CAA विरोध को सही करार देते हुए भारत का गलत नक्शा ट्वीट किया था, वो विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुए थे, उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें फरहान कह रहे हैं कि अगर आप गहराई में जाएंगे तो आपको समझ आएगा कि कुछ न कुछ इसमें हो सकता है... यदि सब कुछ ठीक होता तो इतने सारे लोग क्यों परेशान हो रहे होते।

उनके इस वीडियो को अब IPS रूपा ने Re-Tweet किया है, उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि यदि फरहान अख्तर जैसे सेलेब्रिटीज का ये हाल है, तो मुझे हैरानी है कि कितने प्रदर्शनकारियों को हकीकत में मालूम होगा कि CAA अखिर क्या है, कितने छात्र ऐसे होंगे जो पीयर प्रेशर या पीयर इन्फ्लुएंस के कारण इस विरोध को ज्वॉइन करते जा रहे हैं, ना जाने कितने ऐसे होंगे जो भीड़ की मानसिकता के कारण इसमें शामिल हो गए हैं, ये बहुत ही चिंता की बात है कि लोगों को हकीकत का पूरा ज्ञान ही नहीं है।

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में फरहान अख्तर उस पत्रकार पर गुस्सा भी हो रहे हैं, जो उनसे सवाल कर रहा है कि सरकार कह रही है कि इस विधेयक में कोई दिक्कत नहीं है, जिस पर फरहान कहते हैं कि जब ऐसा ही है तो आप यहां क्यों हैं, आप भी घर चले जाइए, आप क्यों विरोध प्रदर्शन को कवर करने की कोशिश कर रहे हैं।

अब बैंक भी मांगेगा धर्म की जानकारी ! जानिए क्यों लिया गया ये फैसला

केरल की लेफ्ट सरकार ने दिया NPR को रोकने का आदेश, कहा- इसी से शुरू होगी NRC

झारखंड चुनाव में त्रिशंकु विधानसभा के आसार...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -