मुलायम से पंगा लेने वाले ठाकुर की जान को खतरा
मुलायम से पंगा लेने वाले ठाकुर की जान को खतरा
Share:

लखनउ :  सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव से पंगा मोल लेने वाले आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर की जान पर खतरा मंडरा रहा है। उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुये न केवल अपनी तैनाती यूपी से बाहर करने के लिये केन्द्रीय गृह मंत्रालय को लिखा है वहीं फिलहाल वे लंबी छुट्टी पर भी चले गये है।

ठाकुर का कहना है कि उन्हें नौकरी मंे हर दिन प्रताड़ित किया जा रहा है तथा अत्यंत ताकतवर लोगांें से उन्हें अपनी जान को खतरा बना हुआ है। बताया गया है कि आईपीएस अधिकारी ठाकुर ने बीते कुछ दिनांे पहले ही अपना कैडर परिवर्तन करने के लिये आवेदन राज्य की सरकार के माध्यम से भेजा था, फिलहाल वहां से कैडर बदलने संबंधी कोई कार्रवाई तो नहीं हुई, परंतु ठाकुर जरूर लंबे अवकाश पर चले गये है।

ठाकुर का आरोप है कि उनकी पत्नी सामाजिक कार्यों को करती है और इसके कारण ही उनके साथ शत्रुओं जैसा बर्ताव किया जा रहा है। जिस स्थितियों में वे काम कर रहे है, उनके लिये मुसीबत बन गई है। जानकारी के अनुसार ठाकुर ने गृह मंत्रालय से यह कहा है कि यदि उनका कैडर नहीं बदला जाता है तो उन्हें किसी केन्द्रीय सेवा में तैनात कर दिया जाये, परंतु वे अब यूपी में हरगिज काम नहीं करेंगे।

मुलायम सिंह का बिखरता परिवार, अखिलेश पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -