nuvoco vista के इनिशियल पब्लिक ऑफर के शेयर को आज से किया शुरू
nuvoco vista के इनिशियल पब्लिक ऑफर के शेयर को आज से किया शुरू
Share:

भारत की पांचवीं सबसे बड़ी सीमेंट निर्माता नुवोको विस्टास कॉरपोरेशन को सेक्टर के लिए मजबूत दृष्टिकोण के बावजूद स्टॉक एक्सचेंजों पर एक कमजोर लिस्टिंग देखने की उम्मीद है, क्योंकि कमजोर वैश्विक संकेतों, अधिक मूल्यांकन और वैश्विक स्तर पर बढ़ते कोविड मामलों के कारण बाजार का माहौल कमजोर हो गया है। नुवोको विस्टा के शेयर सोमवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध होंगे। लिस्टिंग से पहले, ग्रे मार्केट में Nuvoco के शेयर की कीमत कमजोर है, जो फ्लैट या नेगेटिव लिस्टिंग की ओर इशारा कर रही है।

नौ अगस्त को नुवोको विस्टा का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खुला। इसे इसके ऑफर का 1.71 गुना सब्सक्राइब किया गया था। एक्सचेंजों के पास उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, कंपनी के आईपीओ को 6,25,00,001 शेयरों के मुकाबले 10,70,27,492 शेयरों के लिए बोलियां मिलीं। पब्लिक इश्यू का प्राइस बैंड 560 रुपये से 570 रुपये तक था।

क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (क्यूआईबी) के हिस्से को 4.23 गुना, गैर-संस्थागत निवेशकों को 66 फीसदी और खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों को 73 फीसदी सब्सक्राइब किया गया था। ग्रे मार्केट में, नुवोको विस्टा के गैर-सूचीबद्ध शेयर 570 रुपये प्रति शेयर के इश्यू मूल्य से 5-6 रुपये प्रति शेयर के मामूली प्रीमियम पर चल रहे हैं।

24 घंटों में मिले कोविड-19 के 30 हजार 948 नए मामले, 403 मरीजों की मौत

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -