आईपीओ मार्केट बज़: विजया डायग्नोस्टिक पब्लिक ऑफर 1 सितंबर से होगा शुरू
आईपीओ मार्केट बज़: विजया डायग्नोस्टिक पब्लिक ऑफर 1 सितंबर से होगा शुरू
Share:

हेल्थकेयर चेन विजया डायग्नोस्टिक सेंटर ने गुरुवार को कहा कि कंपनी ने अपनी 1,895 करोड़ रुपये की शुरुआती शेयर बिक्री के लिए 522-531 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। आईपीओ 1,895 करोड़ रुपये तक जुटाने के लिए, प्रमोटर एस सुरेंद्रनाथ रेड्डी के साथ-साथ निवेशकों काराकोरम और केदारा कैपिटल अल्टरनेटिव इन्वेस्टमेंट फंड - केदारा कैपिटल एआईएफ 1 द्वारा लगभग 3.57 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश है।

न्यूनतम बोली लॉट 28 शेयर और बाद में 28 शेयरों के गुणकों में है। सार्वजनिक पेशकश 3 सितंबर को बंद हो जाएगी। हालांकि कंपनी को आईपीओ से कोई आय प्राप्त नहीं होगी - बेचने वाले शेयरधारक उन्हें प्राप्त करेंगे - यह अपनी दृश्यता और ब्रांड छवि को बढ़ाने के लिए शेयरों की लिस्टिंग की अपेक्षा करता है।

विजया डायग्नोस्टिक सेंटर पैथोलॉजी और रेडियोलॉजी परीक्षण सेवाएं प्रदान करता है। कंपनी की सीईओ सुप्रीता रेड्डी ने कहा कि इसके परिचालन नेटवर्क में आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और कोलकाता के 13 शहरों और कस्बों में 81 डायग्नोस्टिक सेंटर और 11 संदर्भ प्रयोगशालाएं हैं। तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में अतिरिक्त डायग्नोस्टिक सेंटर स्थापित करने के अलावा, यह निकटवर्ती भौगोलिक और पूर्वी भारत में विस्तार करने की योजना बना रहा है। कंपनी चुनिंदा अधिग्रहणों के साथ जैविक विकास को भी पूरक बनाना चाहती है।

डीज़ल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ रामेश्वरम के मछुआरों का प्रदर्शन, DMK सरकार से की यह मांग

ओडिशा में रोजाना तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, बड़ों से ज्यादा बच्चों पर मंडरा रहा जान का खतरा

असम: उग्रवादियों ने 7 ट्रकों में लगा दी आग, 5 लोगों की झुलसकर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -