असम: उग्रवादियों ने 7 ट्रकों में लगा दी आग, 5 लोगों की झुलसकर मौत
असम: उग्रवादियों ने 7 ट्रकों में लगा दी आग, 5 लोगों की झुलसकर मौत
Share:

गुवाहाटी: असम के दीमा हसाओ जिले (Dima Hasao District) में गुरुवार रात कुछ अज्ञात उपद्रवियों ने सात ट्रकों में आग लगा दी, जिससे कम से कम 5 लोगों की जान चली गई. असम पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि 5 अज्ञात बदमाशों ने दीमा हसाओ के दीयुंगबरा इलाके के पास कम से कम सात ट्रकों को आग के हवाले कर दिया. रिपोर्ट के अनुसार, असम पुलिस को संदेह है कि उमरंगसो लंका रोड पर दिसमाओ गांव के पास हुई इस वारदात के पीछे दिमासा नेशनल लिबरेशन आर्मी (DNLA) के सदस्यों का हाथ है. 

पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और जले हुए पांच शवों को बरामद किया. पुलिस ने बताया कि दियुनमुख पुलिस थाने से लगभग पांच किमी दूर रेंजरबील क्षेत्र में गुरुवार रात दिमासा नेशनल लिबरेशन आर्मी (DNLA) के संदिग्ध बदमाशों के एक ग्रुप ने ट्रकों पर फायर कर दिए. पुलिस ने कहा कि दो ट्रक ड्राइवरों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया, जबकि तीन अन्य की मौत उग्रवादियों द्वारा उनके ट्रकों को आग लगाए जाने के बाद हुई.

उन्होंने बताया कि ये ट्रक दीमा हसाओ के उमरांग्शु से होजई जिले के लंका तक कोयला ले जा रहे थे, इसी दौरान यह हमला हुआ. पुलिस ने बताया कि उग्रवादियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. जिला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूरे इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. वहीं, ट्रक मालिकों ने दावा किया है कि उग्रवादियों ने उनसे पैसे मांगे थे. उन्होंने अधिकारियों से उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने की भी अपील की है.

जानिए आखिर क्यों PM मोदी ने की बेंगलुरु के छात्र की तारीफ?

मध्य प्रदेश सरकार ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 की लागू

एलआईसी में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश की अनुमति देने पर विचार कर रहा केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -