आईपीओ मार्केट: एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल डेब्यू सेंट पर 30% प्रीमियम के साथ हुआ बंद
आईपीओ मार्केट: एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल डेब्यू सेंट पर 30% प्रीमियम के साथ हुआ बंद
Share:

एंटोनी वेस्ट हैंडलिंग सेल के शेयरों ने उल्लेखनीय बाजार में शुरुआत की और 315 रुपये के अपने निर्गम मूल्य के मुकाबले लगभग 30 पीसी के प्रीमियम के साथ बंद हुआ। स्टॉक 430 रुपये पर सूचीबद्ध हुआ, इश्यू मूल्य से 36.50 पीसी का लाभ हुआ। बीएसई ने दिन के दौरान, यह 492.75 रुपये के उच्च स्तर तक उछल गया, जो 56.42 पीसी के तेज लाभ को दर्शाता है। अंत में यह 29.28 पीसी पर 407.25 रुपये पर बंद हुआ। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में, यह 436.10 रुपये पर शुरू हुआ, 38.44 पीसी पर और अंत में 29.84 पीसी पर 409 रुपये पर बंद हुआ।

आईपीओ ने ऑफर पर शेयरों की संख्या 15x की मांग को देखा। हालांकि सभी तीन श्रेणियों में मांग मजबूत थी, लेकिन इसने उस तरह के उन्माद को आकर्षित नहीं किया, जो दिसंबर में अन्य आईपीओ में से कुछ में देखा गया था। पिंपरी-चिंचवाड़ में अपशिष्ट-से-ऊर्जा परियोजना के भाग-वित्तपोषण के लिए शुद्ध आय का उपयोग करने की योजना, अपनी सहायक कंपनियों एजी एनवायरो और एएलईएसपीएल में निवेश के माध्यम से।

बीएसई पर इसका बाजार मूल्यांकन 1,151.99 करोड़ रुपये था। एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल के 300 करोड़ रुपये के शुरुआती सार्वजनिक ऑफर को पिछले महीने 15 बार सब्सक्राइब किया गया था। प्रस्ताव के लिए मूल्य सीमा 313-315 रुपये प्रति शेयर थी। Equirus कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड और IIFL सिक्योरिटीज लिमिटेड प्रस्ताव के प्रबंधक थे। एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल देश में ठोस अपशिष्ट प्रबंधन सेवाओं में एक अग्रणी खिलाड़ी है।

मुकेश अंबानी को बड़ा झटका, SEBI ने रिलायंस इंडस्ट्रीज पर लगाया करोड़ों का जुर्माना

TCS ने पोस्टबैंक सिस्टम्स की खरीद को किया पूरा

दिवाला और दिवालियापन बोर्ड बदलते परिदृश्य के माने जाते है अनुकूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -