TCS ने पोस्टबैंक सिस्टम्स की खरीद को किया पूरा
TCS ने पोस्टबैंक सिस्टम्स की खरीद को किया पूरा
Share:

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने शुक्रवार को कहा कि उसने ड्यूश बैंक एजी से पोस्टबैंक सिस्टम्स (पीबीएस) के 100 फीसदी शेयरों का अधिग्रहण पूरा कर लिया है। पीबीएस एक आईटी सेवा कंपनी है जो पोस्टबैंक और ड्यूश बैंक की अन्य सहायक कंपनियों को परियोजना प्रबंधन, एप्लिकेशन प्रबंधन और बुनियादी ढांचा सहायता सेवाएं प्रदान करती है।

जर्मनी के नौ स्थानों पर पीबीएस के 1,500 कर्मचारी हैं। TCS ने अपनी सहायक टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज नीदरलैंड BV के माध्यम से नवंबर में पोस्टबैंक सिस्टम्स का अधिग्रहण करने की घोषणा की थी। "अधिग्रहण को वर्ष 2020 के अंत तक प्रथागत नियामक और सरकारी अनुमोदन के अधीन पूरा किया जाना था। यह आपको सूचित करना है कि पोस्टबैंक सिस्टम एजी का पूर्व अधिग्रहण आज पूरा हो गया है।"

TCS ने कहा कि स्टॉक एक्सचेंजों में नियामक फाइलिंग लेनदेन में पीबीएस के कर्मचारी मुंबई स्थित आईटी सॉफ्टवेयर प्रमुख का हिस्सा बनेंगे। पहले के एक बयान में, टीसीएस ने कहा था कि 100 प्रतिशत शेयर टीसीएस नीदरलैंड बीवी द्वारा प्राप्त किए जाएंगे और एक प्रतीकात्मक यूरो में अनुमानित लेनदेन मूल्य। यह सौदा जर्मनी में TCS के व्यापार को बढ़ाने और इसके विकास के दृष्टिकोण को मजबूत करने की उम्मीद है। बॉन में मुख्यालय, पीबीएस सेवाओं में बुनियादी ढांचे के संचालन, अनुप्रयोग संचालन, प्रबंधन और विकास शामिल हैं।

मुकेश अंबानी को बड़ा झटका, SEBI ने रिलायंस इंडस्ट्रीज पर लगाया करोड़ों का जुर्माना

दिवाला और दिवालियापन बोर्ड बदलते परिदृश्य के माने जाते है अनुकूल

आरबीआई जनवरी में मौद्रिक नीति समीक्षा की रिपोर्ट कर सकती है जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -