लक्ष्मी ऑर्गेनिक एंड क्राफ्ट्समैन ऑटोमेशन इस दिन रहेंगे बंद
लक्ष्मी ऑर्गेनिक एंड क्राफ्ट्समैन ऑटोमेशन इस दिन रहेंगे बंद
Share:

लक्ष्मी ऑर्गेनिक इंडस्ट्रीज लिमिटेड और शिल्पकार ऑटोमेशन लिमिटेड के प्रारंभिक सार्वजनिक प्रसाद (आईपीओ) 15 मार्च को खुलने और 17 मार्च 2021 को बंद रहने वाले है। एसिटाइल इंटरमीडिएट और स्पेशियलिटी इंटरमीडिएट की अग्रणी निर्माता कंपनी लक्ष्मी आर्गेनिक ने अपना प्राइस बैंड 129-130 रुपये प्रति शेयर तय किया है। प्री-आईपीओ प्लेसमेंट के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजरों के साथ मिलकर 15.50 मिलियन इक्विटी शेयर जारी कर 200 करोड़ रुपये तक जुटा रही है। इसके 600 करोड़ रुपये के आईपीओ में 300 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों का एक ताजा अंक शामिल है और इसके मौजूदा प्रवर्तकों और शेयरधारकों द्वारा 300 करोड़ रुपये तक की बिक्री (ओएफएस) की पेशकश है।

एक्सिस कैपिटल, डीएएम कैपिटल इश्यू के लीडिंग मैनेजिंग बुक हैं। लक्ष्मी ऑर्गेनिक के मुद्दे से आय का उपयोग फ़्लोरोस्पेशल्टी केमिकल्स की निर्माण सुविधा, कार्यशील पूंजी की आवश्यकताओं, प्लांट और मशीनरी की खरीद, कुछ बकाया चुकाने, मौजूदा इकाइयों को अपग्रेड करने और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा। इस बीच, शिल्पकार स्वचालन ने अपना आईपीओ मूल्य बैंड 1,488-1,490 रुपये में निर्धारित किया है। इस प्रस्ताव में 150 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों का एक ताजा मुद्दा और प्रमोटर और मौजूदा शेयरधारकों द्वारा 45,21,450 शेयरों की बिक्री (OFS) की पेशकश शामिल है।

श्रीनिवासन रवि, के गोमाथेश्वरन, मरीना... (सिंगापुर) पीटीई लिमिटेड और इंटरनेशनल फाइनेंस कॉर्पोरेशन ऑफर-फॉर-सेल में शेयरों को बंद कर देंगे। वर्तमान में, श्रीनिवासन रवि के पास ऑटो कंपोनेंट निर्माता में 52.83% हिस्सेदारी है, जबकि IFC, मरीना III (सिंगापुर) और के गोमाथेश्वरन की क्रमशः 14.06%, 15.50% और 7.04% हिस्सेदारी है। शिल्पकार स्वचालन के आईपीओ से आय का उपयोग कंपनी के कुछ उधारों को चुकाने के लिए किया जाएगा। सितंबर तक, कंपनी ने 963.48 करोड़ रुपये की कुल सुरक्षित उधारी (दीर्घकालिक और अल्पावधि) प्राप्त की थी।

असदुद्दीन ओवैसी फेर सकते है बीजेपी के खेल पर पानी!

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा, कौन होगा उत्तराखंड का नया सीएम?

नंदीग्राम में बोलीं ममता- आप लोगों की स्वीकृति के बाद ही दाखिल करूंगी नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -