बंगाल में नहीं थम रही सियासी हिंसा, अब भाजपा नेता को मारी गई गोली, TMC पर आरोप
बंगाल में नहीं थम रही सियासी हिंसा, अब भाजपा नेता को मारी गई गोली, TMC पर आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में होने वाले विधान सभा चुनाव के बीच सियासी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है और पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हरिन्घता इलाके में 32 साल के स्थानीय भाजपा नेता को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. घायल भाजपा नेता, हरिन्घता नगरपालिका के वार्ड नंबर दस में पार्टी के बूथ प्रमुख हैं.

एसपी वीएसआर अनंतनाग ने बताया कि, 'पेट्रोलिंग के दौरान रविवार रात लगभग 2.30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 12 के पास कपिलेश्वर संतोषपुर में चाय की दुकान के पास जब हमने गाड़ी रोकी तो देखा कि कुछ लोग जमीन पर बैठे थे, किन्तु हमारे आने के बाद एक व्यक्ति को छोड़कर सभी फरार हो गए. मौके संजय दास (Sanjay Das) घायल अवस्था में मिले और उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.' उन्होंने बताया कि संजय दास को ग्रुप के एक शख्स ने गोली मारी है, जो उनके कमर पर लगी है. उनका उपचार चल रहा है और वह खतरे से बाहर हैं.

भाजपा ने इस घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस (TMC) का हाथ होने का आरोप लगाया है. हालांकि, राज्य में सत्तारूढ़ दल ने इससे इनकार किया है. TMC ने दावा किया है कि यह घटना ग्रुप से सदस्यों के बीच हाथापाई के बाद हुई, जो भाजपा से जुड़े हैं. भाजपा नेता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कई लोगों को आरोपी बनाया गया है. उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने उन्हें बताया है कि ग्रुप के एक शख्स ने सियासी मुद्दे पर बहस के बाद गोली चलाई थी.

करीना ने फैंस को दिखाई अपने दूसरे बेटे की झलक, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बोली यह अदाकारा- 'बॉलीवुड में महिला और पुरुषों में काफी असमानता है'

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कांग्रेस कार्यालय में होगा राज्य स्तरीय महिला सम्मेलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -