आईपीएल: वीरेंद्र सहवाग ने बताया दिग्गज विराट कोहली की कमियां

आईपीएल 2022: विराट कोहली एक बार फिर विफल रहे, पूर्व भारतीय क्रिकेटरों वीरेंद्र सहवाग और पार्थिव पटेल ने उनके आउट होने पर विस्तार से चर्चा की और इस सीजन में उनके प्रदर्शन का विश्लेषण किया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा। आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली को उस समय काफी उम्मीदें थीं जब वह कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे थे। पहले ही ओवर में विराट कोहली ने ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर डीप स्क्वायर लेग पर छक्का जड़ा। आरसीबी के पूर्व कप्तान ने हालांकि शॉर्ट और वाइड गेंद का पीछा करते हुए अपना विकेट गंवा दिया और विकेटकीपर संजू सैमसन को आसान कैच दे बैठे।

वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि विराट कोहली के पास अपने पूरे करियर की तुलना में इस सीजन में ज्यादा गलतियां हैं। उन्होंने यह भी समझाया कि जब कोई फॉर्म में नहीं होता है तो वे अलग-अलग चीजों की कोशिश करते हैं और अलग-अलग तरीकों से खारिज कर देते हैं। और यही हाल विराट कोहली का है।

नजफगढ़ के नवाब ने भी एक बड़ा बयान दिया कि, "विराट ने आरसीबी के प्रशंसकों को निराश किया है, वह आसानी से गेंद छोड़ सकते थे, लेकिन उनकी अति-चिंता ने उन्हें एक बहुत ही आयात मैच में मिला। "

विराट ने 16 मैचों में 22.73 के खराब औसत के साथ 341 रन बनाए हैं। आरसीबी राजस्थान रॉयल्स से सात विकेट से दिल तोड़ने वाली हार के बाद क्वालीफायर दो से बाहर हो गई।

हारने के बाद भी RCB को मिले 7 करोड़, जानिए गुजरात और राजस्थान को कितना मिलेगा इनाम ?

IPL 2022 में जड़ा चौथा शतक, ऑरेंज कप की दौड़ में बहुत आगे निकले जोस बटलर.. तोड़ सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड

एशियाई खेलों के स्थगित होने पर आया भारतीय कप्तान का बयान, कहा- "सुधार करने का अधिक..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -