एशियाई खेलों के स्थगित होने पर आया भारतीय कप्तान का बयान, कहा-
एशियाई खेलों के स्थगित होने पर आया भारतीय कप्तान का बयान, कहा- "सुधार करने का अधिक..."
Share:

इंडियन वुमन हॉकी टीम की कप्तान सविता को एशियाई खेलों में अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है क्योंकि हांगझोउ में होने वाले इन महाद्वीपीय खेलों के स्थगित होने से टीम को ट्रेनिंग और सुधार करने का ज्यादा वक़्त मिलने वाला है जैसा टोक्यो ओलंपिक के एक वर्ष के लिए स्थगित होने के बीच हुआ था। ओलंपिक खेल 2020 को कोरोना वायरस महामारी की वजह से एक वर्ष के लिए स्थगित किया गया था और इनका आयोजन 2021 में भी किया गया था। 

इंडियन टीम को अब दोबारा इस तरह की स्थिति को झेलना पड़ गया है क्योंकि एशियाई खेलों को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। सविता ने हॉकी इंडिया के पोडकास्ट ‘हॉकी ते चर्चा' पर बोला है कि, ‘हम इन खेलों के स्थगित होने से एक बार फिर इस तरह निपटेंगे कि हम इसे एशियाई खेलों के लिए ट्रेनिंग और बेहतर तैयार होने के मौके के रूप में लिया जा रहा है।' 

उन्होंने बोला है कि ‘ओलंपिक के एक वर्ष के लिए स्थगित होने से हमें सुधार करने का बहुत वक़्त मिला था और निजी तौर पर मैं यानेक शॉपमैन के साथ काम करने वाला है जिन्होंने गोलकीपर के रूप में मेरे अंदर आए सुधार में महत्वपूर्णब भूमिका निभा चुके है।' हाल के वक़्त की सबसे सफल गोलकीपर में शामिल सविता जुलाई में होने वाले FIH वर्ल्ड कप से पहले यूरोप में एफआईएच प्रो लीग मुकाबलों में भारतीय टीम की अगुआई करने वाले है। 

इस दिग्गज गेंदबाज़ ने पहले ही कर दी थी राजस्थान की जीत की भविष्यवाणी, अब वायरल हो रहा Video

विश्व कप से पहले माराडोना के सम्मान में बनाया जाएगा ‘फ्लाइंग म्यूजियम'

14 सालों बाद फिर Final में पहुंची राजस्थान, 2008 में शेन वार्न ने बनाया था चैंपियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -