IPL 2023: चोटिल हैं श्रेयस अय्यर, कौन होगा KKR का नया कप्तान ? रेस में ये 2 नाम आगे
IPL 2023: चोटिल हैं श्रेयस अय्यर, कौन होगा KKR का नया कप्तान ? रेस में ये 2 नाम आगे
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) जल्द शुरू होने वाली है, ऐसे में सभी टीमें अपना-अपना समीकरण बिठाने में जुटी हुईं हैं। वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर इन दिनों पीठ की चोट से जूझ रहे हैं। वह IPL के इस SEASON से पूरी तरह बाहर हो सकते हैं। ऐसे में KKR आगामी सीजन के लिए जल्द ही नए कप्तान के नाम की घोषणा कर सकती है। KKR का कप्तानी बनने की रेस में धाकड़ ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर और सुनील नरेन का नाम सबसे आगे हैं। शार्दुल को KKR ने गत वर्ष दिल्ली कैपिटल्स (DC) से ट्रेड कर अपने स्क्वाड में शामिल किया था। वहीं, वेस्टइंडीज के नरेन वर्ष 2012 से KKR में शामिल हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, IPL के 16वें सीजन में KKR की कमान तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल को मिलने की अधिक संभावना हैं। मुंबई के रहने वाले शार्दुल KKR में सुनील नरेन की तुलना में भारतीय खिलाड़ियों के साथ बेहतर तालमेल स्थापित कर सकते हैं। दूसरी तरफ, नरेन ने हाल ही में बतौर कप्तान निराशाजनक प्रदर्शन किया है। उनकी कप्तानी में अबू धाबी नाइट राइडर्स ने इंटरनेशल लीग टी20 के उद्घाटन सत्र में केवल एक जीत हासिल की और 8 शिकस्त का सामना किया। अबू धाबी 6 टीमों के टूर्नामेंट में पॉइंट टेबल में सबसे नीचे रही।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया है कि, 'एक या 2 दिन के अंदर KKR एक भव्य समारोह में अपने नए कप्तान का ऐलान कर सकती है, जिसमें KKR के मालिक शाहरुख खान और एक विदेशी पोप स्टार के शामिल होने की संभावना है।' KKR के नए कप्तान को 30 मार्च को अहमदाबाद में होने वाली IPL कप्तानों की बैठक में शिरकत करनी होगी। बता दें कि KKR को 16वें सीजन में अपने अभियान कि शुरुआत एक अप्रैल को करनी है। KKR की टूर्नामेंट में पहली भिड़ंत पंजाब किंग्स (PBKS) से होगी। यह मुकाबला मोहाली के मैदान पर खेला जाएगा।

राशिद खान की टीम के आगे पाकिस्तान ने टेके घुटने, अफगानिस्तान ने पहली बार सीरीज जीत रचा इतिहास

सामरा ने ISSF वर्ल्ड कप में किया शानदार प्रदर्शन, अपने नाम किया एक और मेडल

वुमन वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में निकहत और लवलीना ने किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -