आईपीएल 2021: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने यूएई में भाग लेने की पुष्टि की

इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन ने पुष्टि की है कि वह इंग्लैंड के सीमित ओवरों के बांग्लादेश दौरे के स्थगित होने के बाद यूएई में आईपीएल के दूसरे भाग के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स का नेतृत्व करने के लिए वापसी करेंगे। मंगलवार की रात लॉर्ड्स में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स द्वारा नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स द्वारा हारने के बाद मॉर्गन ने कहा: "यह पूरी तरह से व्यक्तिगत निर्णय है। मुझे लगता है कि यह किसी भी तरह से जीत-जीत थी। अगर हम बांग्लादेश गए तो हम खेलेंगे उन परिस्थितियों में जो हमारे लिए विदेशी हैं। अगर कुछ लोग आईपीएल में जाते हैं, तो वे समान परिस्थितियों में खेलेंगे [विश्व कप के लिए] या उन लोगों के लिए जिन्हें आराम की जरूरत है, वे आराम करते हैं। हमारे पास खेलने के लिए बहुत क्रिकेट है अभी और तब के बीच। हमने आगे के दौरे की योजना बनाई है - यह लंबे समय से हमारी योजना का हिस्सा रहा है, लेकिन समान रूप से, जिस प्रकृति में हम अब प्रतिस्पर्धा करते हैं और अपना जीवन जीते हैं, यह कोई बुरी बात नहीं है दोस्तों अगर वे तरोताजा महसूस करते हैं और पर्याप्त ऊर्जा रखते हैं तो या तो समय निकालें या आईपीएल में जाएं।"

एएनआई से बात करते हुए, घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने मंगलवार सुबह कहा था कि बीसीसीआई को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड से अंग्रेजी खिलाड़ियों की भागीदारी पर हरी झंडी मिल गई थी और यह शानदार कामकाजी संबंध का आदर्श उदाहरण है बीसीसीआई सचिव जय शाह अंग्रेजी और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के साथ है।

सूत्र ने कहा, "इंग्लैंड के खिलाड़ी यूएई में आईपीएल को फिर से शुरू करने के लिए उपलब्ध होंगे। बीसीसीआई को हरी झंडी मिल गई है। यह न केवल ईसीबी, बल्कि बीसीबी के साथ सचिव के शानदार कामकाजी संबंध को दर्शाता है।"

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -