हारते-हारते जीत गई चेन्नई सुपर किंग्स, 20 रनों से दी मुंबई को दी मात

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का पहला मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। यह मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच नजर आया और इस मुकाबले को मुंबई ने 20 रनों से गंवा दिया। आप सभी जानते ही होंगे कि चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर मुंबई के सामने 157 रनों का लक्ष्य रखा था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की शुरुआत तो बिलकुल भी अच्छी नहीं रही। जी दरअसल ग्रोइन इंडरी से जूझ रहे फाफ डु प्लेसिस बिना खाता खोले आउट हो गए और ट्रेंट बोल्ट को विकेट दे गए।

वहीं फाफ के बाद मोईन अली भी 0 पर आउट हो गए और उनका विकेट एडम मिलने को मिला। इस तरह दो ओवर में चेन्नई ने दो विकेट खो दिए थे। उसके बाद अंबाती रायडू नंबर-4 पर उतरे लेकिन मिलने की गेंद से उन्हें चोट लग गई। जी दरअसल उनके बाएं हाथ पर गेंद लगी और वह रिटायर्ड हर्ट हो गए। उस दौरान उन्होंने भी खाता नहीं खोला था। वहीं अंबाती के मैदान छोड़ने के बाद चेन्नई को सुरेश रैना और एमएस धोनी से उम्मीदें बांधीं, लेकिन 4 रन बनाने के बाद रैना और 3 रन बनाने के बाद धोनी पवेलियन लौट गए। वहीं अंत में सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और रविंद्र जडेजा ने पारी आगे बढ़ाई।

इस दौरान रुतुराज ने 88 रनों की नाबाद पारी खेली और इस तरह उन्होंने अपने आईपीएल करियर का छठा पचासा जड़ा था। वहीं रविंद्र जडेजा ने 26 रन बनाए। इस तरह सीएसके ने 20 ओवर में छह विकेट खोए और 156 रन बनाए। वहीं उसके बाद मुंबई इंडियंस 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए नजर आई। हालाँकि जीत ना सकी। मुंबई इंडियंस 20 रनों से हार गई।

टेक्स वसूली को लेकर नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- "1,000 से 1,500 करोड़ रुपये का टोल राजस्व..."

कभी टैक्स तो कभी लोगों की सुरक्षा को लेकर बोले नितिन गडकरी- "अमीर हो या गरीब सुरक्षा सबके लिए..."

सुखजिंदर रंधावा नहीं चरणजीत सिंह चन्नी होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -