CRED बना आईपीएल के तीन सत्र के लिए BCCI का आधिकारिक साझेदार
CRED बना आईपीएल के तीन सत्र के लिए BCCI का आधिकारिक साझेदार
Share:

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने आज यानी बुधवार को क्रेडिट कार्ड भुगतान से जुड़ी कंपनी सीआरईडी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तीन सत्र के लिए आधिकारिक साझेदार बना लिया है. यह घोषणा आज यानी बुधवार को की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक अब सीआरईडी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तीन सत्र के लिए आधिकारिक साझेदार बन चुकी है. जी दरअसल आईपीएल का 13वां सत्र 19 सितंबर से आरम्भ होने वाला है और यह 10 नवंबर तक खेला जाने वाला है.

इस बार यह संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाने वाला है. ऐसे में आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने एक विज्ञप्ति में यह कहा है कि, ''हम सीआरईडी को इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से 2022 तक आधिकारिक साझेदार के रूप में अपने साथ जोड़कर बहुत खुश हैं.'' वहीँ अगर आपको पता हो तो बीसीसीआई ने इससे पहले बेंगलुरु स्थित शैक्षणिक फर्म 'अनएकेडमी' को अपना आधिकारिक साझेदार घोषित किया था. जी दरअसल फैंटेसी गेमिंग कंपनी ड्रीम11 इस साल आईपीएल की टाइटल प्रायोजक है और उसने चीनी मोबाइल कंपनी वीवो का स्थान लिया है.

वहीँ सौरव गांगुली के बारे में बात करें तो उन्होंने भी बीसीसीआई साझेदारी के लिए बीसीसीआई और अपनी टीम की तारीफ की है. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि आईपीएल के आयोजन स्थलों में शामिल शारजाह क्रिकेट स्टेडियम इस लुभावने टी-20 टूर्नामेंट की सफल मेजबानी के लिए काफी तैयारी कर रहा है. जी दरअसल बीते मंगलवार को जारी मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार स्टैंड के ऊपर नई कृत्रिम छत बनाई गई है और रॉयल सूइट और वीआईपी हॉस्पिटैलिटी बॉक्स को अपग्रेड किया गया है.

जल्द WhatsApp में आने वाले हैं यह नए फीचर्स

PSPK 27 का प्री लुक पोस्टर हुआ जारी, अद्भुत अवतार में दिख रहे है पवन कल्याण

विचित्र आउटफिट में नजर आई सामंथा अक्किनेनी और तमन्नाह भाटिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -