विचित्र आउटफिट में नजर आई सामंथा अक्किनेनी और तमन्नाह भाटिया
विचित्र आउटफिट में नजर आई सामंथा अक्किनेनी और तमन्नाह भाटिया
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सेलिब्रिटीज हमेशा अपने फैशन विकल्पों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हालाँकि, कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी हैं जो प्रयोग करने से नहीं डरती हैं, इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है जब सामंथा अक्किनेनी, काजल अग्रवाल, किआरा आडवाणी जैसी अभिनेत्रियों ने बेहतरीन स्टाइलिश तरीके से विचित्र आउटफिट में रॉक किया. लगता है कि quirky प्रिंट और अमूर्त पैटर्न की विशेषता है, और इन सुंदर महिलाओं ने इसे एक बेतरीन तरीके से पेश किया है.

साउथ अदाकारा सामंथा अक्किनेनी प्रिंट्स को पसंद करती हैं और अपने आउटफिट्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं. एक समय के लिए, सैम ने हाउस ऑफ़ मसाबा द्वारा एक विचित्र ठाठ पोशाक का विकल्प चुना. यह कुछ ऐसा नहीं है कि हर अभिनेत्री इतनी आत्मविश्वास से पहनने और लेने की हिम्मत करेगी. स्टनर ने अपने लुक को गोल्ड ईयर स्टड्स के साथ तथा ब्राइट लिप्स और सेंटर-पार्टिड बंधे हुए हेयर-डू के साथ पूरा किया. 

एक अवार्ड शो के लिए, पूजा हेगड़े ने डोना मोटोशी द्वारा बहु-रंग सीक्विन वाला गाउन चुना. वह शानदार दिखी और उसे सहजता से आगे बढ़ाया. कम गाँठ में अपने बालों के साथ, पूजा ने डार्क लिप कलर के साथ लुक को पूरा किया. ऐसे चमकीले रंगों और विशेष रूप से लाल कालीन पर जाना इतना सरल नहीं होता है. पूजा के अलावा, जो बॉस की तरह इस गाउन को पहन सकता था, वह दीपिका पादुकोण है. इसी के साथ एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती है.

पवन कल्याण के जन्मदिन के पहले ही इस एक्ट्रेस ने किया विश

1996 में पवन कल्याण ने शुरू की थी अपने करियर की शुरुआत

इस फिल्म में नाम से जाने जाते है साउथ एक्टर सुदीप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -