VIDEO: फ्लॉप शो साबित हुआ पाकिस्तान का 'कश्मीरी ऑवर', लोग बोले- मोदी को तो रोक नहीं पाते हो...

Aug 30 2019 03:51 PM
VIDEO: फ्लॉप शो साबित हुआ पाकिस्तान का 'कश्मीरी ऑवर', लोग बोले- मोदी को तो रोक नहीं पाते हो...

इस्लामाबाद: पाकिस्तान सरकार द्वारा कश्मीरियों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए प्रायोजित किए गए कार्यक्रम 'कश्मीरी ऑवर' में पाकिस्तानी आवाम को बेहद असुविधा का सामना करना पड़ा। दरअसल, पाकिस्तानी सरकार ने शुक्रवार दोपहर 12।00 बजे से 12।30 के बीच 'कश्मीरी ऑवर' का आयोजन करवाया और इस दौरान देश के सारे ऑफिस-अस्पताल बंद करवा दिए। 

इतना ही नहीं, विरोध-प्रदर्शन के प्रोपेगैंडा को पूरा करने के लिए सरकार ने यातायात भी रोककर रखा जिससे कड़ी धूप में लोगों को आधा घंटा प्रतीक्षा करनी पड़ी। कश्मीर पर कूटनीतिक मोर्चे पर बुरी तरह पीटने के बाद पाकिस्तानी पीएम इमरान खान नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई पाकिस्तानी नागरिकों ने भी 'कश्मीरी ऑवर' को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें लोग ट्रैफिक रोके जाने को लेकर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। नायला ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, 'कश्मीर के नाम पर ट्रैफिक बाधित है, लोग परेशान हैं, क्या सरकार बताएगी कि इससे आखिर क्या प्राप्त हुआ?'

वहीं, ट्रैफिक में फंसा एक पाकिस्तानी नागरिक गुस्से में कह रहा है कि लोगों को रोकने का क्या लाभ है, जब भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ऊपर से गुजर जाएंगे। आपको बता दें कि हाल ही में, पीएम मोदी फ्रांस में हुई जी-7 की बैठक में शामिल होने के बाद पाकिस्तानी एयरस्पेस से होकर गुजरे थे। इसके बाद, इमरान खान के मंत्री ने भारत के लिए वायु मार्ग पूरी तरह से बंद करने की धमकी दी थी।

 

विश्व कप 2019 जीतने वाली इंग्लैंड टीम को WWE ने दिया यह उपहार

इमरान खान ने फिर दी जंग की गीदड़भभकी, कहा- अगर भारत ने PoK में कुछ भी किया तो....

रिवर राफ्टिंग करने का मज़ा लेना है तो जाएं हिमाचल, होगा एडवेंचर