B'DAY SPECIAL : कभी इस बात पर रास्ते भर रोती रही थीं अनुष्का शर्मा

 अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये ग्लैमर दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का आज जन्मदिन हैं. आज अनुष्का शर्मा 30 साल की हो गई हैं, अनुष्का का जन्म 1 मई, 1988 को अयोध्या, यूपी में हुआ था. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं अनुष्का से जुडी कुछ खास बातें जिनको आप शायद ही जानते होंगे. बता दे कि अनुष्का ने इस ग्लैमर दुनिया में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के साथ 2008 में आई फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से कदम रखा.

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई और अनुष्का शर्मा के सितारे चमकने लगे. इस फिल्म के बाद वह 'बैंड बाजा बारात' (2010) में नजर आई जिसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिेए नॉमिनेट किया गया था लेकिन उन्हें 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'बैंड बाजा बारात' इन दोनों ही फिल्म के लिए अवॉर्ड नहीं मिला. एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा था कि वह इन दोनों ही फिल्मों के लिए अवॉर्ड डिजर्व करती थी, लेकिन उन्हें कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया.

उन्होंने बताया था कि अवॉर्ड न मिलने के बाद मुझे बुरा लगा और अवॉर्ड फंक्शन खत्म होने के बाद घर जाते समय में मैं रास्तेभर रोती रही थी'. हालांकि इन दोनों फिल्मों के बाद अनुष्का ने कई खिताब अपने नाम किये और हिंदी सिनेमा को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी. और आज वह बॉलीवुड दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. गौरतलब हैं कि वर्ष 2017 में अनुष्का ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी कर ली. अब जल्द ही अनुष्का को आप फिल्म 'जीरो' और 'सुई धागा' में मुख्य भूमिका में देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

B'day spl : पति के पहले इनको लिप किस कर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

अमिताभ बच्चन ने बताया कैसा रहा 27 साल बाद ऋषि कपूर के साथ काम करने का अनुभव

B'DAY SPL : होंठो की सर्जरी के बाद बिगड़ गए अनुष्का के होंठ, हो चुकी हैं ट्रोल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -