अमिताभ बच्चन ने बताया कैसा रहा 27 साल बाद ऋषि कपूर के साथ काम करने का अनुभव

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म "102 नॉट आउट " को लेकर व्यस्त है. गौरतलब है कि इस फिल्म में अमिताभ 102 साल के एक व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर भी मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म में ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं. अब इन दिनों बिग बी अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब अमिताभ बच्चन से पूछा कि तीन दशक बाद ऋषि कपूर के साथ फिर से काम करने का अनुभव कैसा रहा. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने बताया कि ऋषि जी के साथ 27 सालों के बाद काम करना ठीक वैसा ही था जैसे किसी साइकिल से उतर कर फिर उस पर सवार होना, उनके साथ काम करना बेहद सुखद और आनंददायी रहा.

गौरतलब हैं कि बिग बी ऋषि कपूर के साथ काफी लम्बे समय के बाद बड़े परदे पर दिखाई देंगे. ऐसे में दोबारा दोनों दिग्गज स्टार्स को एक साथ बड़े परदे पर देखना दिलचस्प रहेगा. बता दे कि ऋषि और अमिताभ बच्चन आखिरी बार एक साथ फिल्म 'अजूबा' में नजर आये थे. अब फिल्म "102 नॉट आउट " में दोनों ही एक साथ कुछ अलग अंदाज में दिख रहे हैं, ख़ास बात यह हैं कि फिल्म में ओल्ड एज होम की कहानी बताई गई है, जिसे मस्तीभरे अंदाज में दिखाया गया हैं.

ये भी पढ़े

कठुआ मामला छोटी सी बात-कविंदर गुप्ता

दिशा के इस स्टंट को देखकर हैरान रह जाएंगे टाइगर श्रॉफ

जब शर्मीला भूल गईं फिल्म में लिप्सिंग करना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -