इंटरकांटिनेंटल कप सभी की निगाहें सुनील पर टिकी
इंटरकांटिनेंटल कप सभी की निगाहें सुनील पर टिकी
Share:

मुंबई: फुटबॉल के चल रहे  इंटरकांटिनेंटल कप मुकाबले में भारत की टीम का मुकाबला आज केन्या की टीम से होगा.  इस मैच में सभी की निगाहें एक बार फिर भारतीय कप्तान  सुनील छेत्री पर बनी होगी. कप्तान छेत्री शानदार फार्म हैं, उन्होंने चीनी ताइपे के खिलाफ हैट्रिक कर अंतरराष्ट्रीय फुटबाॅल में तीसरी बार यह कारनामा किया था और वह शारीरिक रूप से मजबूत और आक्रामक अफ्रीकी टीम के खिलाफ इसी तरीके का प्रदर्शन दोहराना चाहेंगे.

 

कीनिया के खिलाफ इस मैच में छेत्री अपने 100वें अंतरराष्ट्रीय मैच को यादगार बनाने का प्रयास करेंगे. भारत का यह करिश्माई स्ट्राइकर अब तक 59 गोल कर चुका है और भारत की ओर से सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाडी बन चुके है.

 

बता दें  की यहाँ मैच की जीत टीम को टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा देगी जिसका आयोजन अगले साल होने वाले एशियाई कप की तैयारियों के लिए किया जा रहा है. गौरतलब है की टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में 97 वीं रैंकिंग की टीम ने चीनी ताइपे को 5-0 से करारी हार दी थी.

भारतीय टीम इस प्रकार है

गोलकीपर : गुरप्रीत सिंह संधू, अमरिंदर सिंह, विशाल केथ.   
डिफेंडर : प्रीतम कोटल, अनास एडाथोडिका, सलाम रंजन सिंह, संदेश झींगन, लालरूआथारा, नारायण दास, जेरी लालरिंजुआला, सुभाशीष बोस.
मिडफील्डर : उदांता सिंह, आशिक कुरूनियान, रौलिन बोर्जेस, अनिरूद्ध थापा, प्रणय हलदर, मोहम्मद रफीक, हलीचरण नारजारी, लालदानमाविया राल्टे.
फारवर्ड : सुनील छेत्री, जेजे लालपेखलुआ, बलवंत सिंह और एलेन देवरी. 

इस साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बने रबाड़ा

सुनील छेत्री के समर्थन में बोले विराट

कश्मीरी पत्थरबाजों पर जमकर बरसे गंभीर, देखें क्या कहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -