दादरी कांड के बाद आतंकियों के निशाने पर उत्तर प्रदेश
दादरी कांड के बाद आतंकियों के निशाने पर उत्तर प्रदेश
Share:

लखनऊ : खुफिया विभाग ने खुलासा किया है कि आतंकी संगठन स्लीपर सेल के जरिए उत्तर प्रदेश में कई जगहों पर धमाकों की योजना बना रहे हैं. ये आतंकी संगठन दादरी में हुई हिंसा का बदला लेने के लिए यह साजिश रच रहे हैं. यह सूचना मिलने के बाद सरकार द्वारा राज्य में हाईअलर्ट घोषित कर पुलिस को भी अतिरिक्त सावधानी बरतने के निर्देश दिए हैं. खुफिया विभाग द्वारा करीब 5 पेज के इंटरसेप्ट किए गए संदेश में विहिप नेता अशोक सिंहल और प्रवीण तोगड़िया पर हमले की बात कही है.

GRP के एसएसपी गोपेशनाथ खन्ना ने कहा, 'गुरदासपुर में अपने मंसूबों पर पूरी तरह कामयाब न हो पाने के बाद अब आतंकी दादरी और मैनपुरी में हुई हिंसा का फायदा उठाकर त्योहार के मौके पर शांति भंग करने के प्रयास में हैं. बता दें कि राज्य में अभी पंचायत चुनाव भी चल रहे हैं. इंटरसेप्ट किया गया मैसेज राज्य के सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को भेजा गया है,

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंटरसेप्ट किए गए संदेश में 2 लोग बातचीत में राज्य में मौजूद अपनी स्लीपर सेल के लोगों के बारे में बात कर रहे हैं. इस दौरान वह इलाहाबाद में मौजूद एक शख्स के बारे में बात करते हैं, जो आतंकियों के नापाक मंसूबों के लिए उनकी मदद करेगा. बातचीत के अनुसार आतंकी काशी विश्वनाथ मंदिर, अयोध्या समेत कई प्रमुख स्थलों को निशाना बना सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -