जनसुनवाई में 58 आवेदनों पर निराकरण के निर्देश दिए गए
जनसुनवाई में 58 आवेदनों पर निराकरण के निर्देश दिए गए
Share:

उज्जैन : जिला स्तरीय जनसुनवाई वृहस्पति भवन सभाकक्ष में मंगलवार को आयोजित हुई जनसुनवाई में आए 58 आवेदनों पर सुनवाई कर उनके निराकरण के निर्देश संबंधित अधिकारियों को जारी किए गए। जन सुनवाई अपर कलेक्टर श्री नरेन्द्र सुर्यवंशी ने की। विभिन्न विभागों के अधिकारी इस दौरान उपस्थित थे। 

जनसुनवाई में पुलिस कार्यवाही संबंधी आवेदन पुलिस अधीक्षक की ओर प्रेषित किए गए। आवास संबंधी आवेदन ग्रामकीण विकास विभाग की ओर भेजे गए। जनसुनवाई में ग्राम तालोद निवासी रमेश बाबूलाल ने आवेदन दिया कि उसकी सोयाबीन की फसल फराब हो गई थी, परन्तु उसे फसल बीमा का लाभ नहीं मिला है। उसने पटवारी को आवेदन भी दिया था। इस आवेदन पर एसडीएम उज्जैन को कार्यवाही के निर्देश दिए गए। उज्जैन के इंदिरा नगर के रहवासियों ने आवेदन दिया कि उनकी कॉलोनी की रास्ते पर एक व्यक्ति द्वारा गुमटी स्थापित करके वहां आसामाजिक तत्वों को बैठाया जा रहा है। शराब पिलाई जाती है।

गुमटी मालिक समझाने पर झगड़ा करता है।इसलिए गुमटी हटाकर असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही की जाए। आवेदन पर एसडीएम को कार्यवाही के निर्देश दिए गए। नीलगंगा जबरन कॉलोनी उज्जैन निवासी राजू पिता अमरा ने आवेदन दिया कि उसके रहवास का पट्टा जारी नहीं हुआ है, जबकि आसपास के लोगों को पट्टे स्वीकृत कर दिए गए हैं। उसे भी नवीन पटटा स्वीकृत किया जाए। तहसीलदार उज्जैन को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए गए।

विश्व धरोहर दिवस पर भीमबेठका के शैलाश्रयों और चित्रकारी पर प्रदर्शनी आरंभ

पाठ्य-पुस्तकों का वितरण प्रवेश उत्सव में होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -