अटैक नहीं बल्कि जवान बनने की चाहत ने ली श्रीदेवी की जान, सामने आई वजह
अटैक नहीं बल्कि जवान बनने की चाहत ने ली श्रीदेवी की जान, सामने आई वजह
Share:

रविवार की सुबह से ही चारो ओर बस एक ही नाम गूंज रहा है और वो है श्रीदेवी. हिंदी सिनेमा की वो खूबसूरत सी अदाकारा जिसके करोड़ो लोग दीवाने थे. श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में परिवार सहित दुबई गई थी. शादी के बाद परिवार के कई सदस्य मुंबई लौट गए थे जिसमे श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी शामिल थे लेकिन श्रीदेवी दुबई के ही जुमैरा अमीरात टावर्स में रुकी थी. श्रीदेवी की लाश बाथरूम में पानी से भरे टब में पड़ी मिली थी. कहा जा रहा है कि उनकी मौत कार्डिएक अटैक (दिल का दौरा) के कारण हुई थी.

लेकिन इसी बीच श्रीदेवी की मौत का एक और कारण सामने आया है. श्रीदेवी की वो खूबसूरत की आँखों, आकर्षक चेहरा और घनी ज़ुल्फ़े इन सभी के पीछे एक बड़ा कारण था और वो कारण है सर्जरी. दरअसल श्रीदेवी वैसे तो खूबसूरत थी ही लेकिन अपनी खूबसूरती में चार-चाँद लगाने के लिए उन्होंने कई तरह कि कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी. सूत्रों की माने तो श्रीदेवी ने खूब को आकर्षक और जवान दिखाने के लिए करीब 29 सर्जरी करवाई है. लेकिन इन सभी में से एक सर्जरी ठीक से नहीं हो पाई थी जिसके कारण उन्हें कई तकलीफो से गुजरना पड़ रहा था. और इस तकलीफ को कम करने के लिए श्रीदेवी लम्बे समय से एंटी एजिंग दवाइया बड़ी मात्रा में ले रही थी. मीडिया की भाषा में इसे ‘डायट पिल्स’ कहा जाता है.

अब ऐसी बात सामने आ रही है कि श्रीदेवी की मौत असल वजह ‘डायट पिल्स’ भी हो सकती है. मीडिया में अब ऐसी ही खबरे सामने आ रही है कि शायद श्रीदेवी की मौत का कारण प्लास्टिक सर्जरी ही हो सकता है. हालाँकि अब तक उनके मौत के कारण की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

आखिरी पल में इस तरह मौत से जुंझ रही थी श्रीदेवी, बाथटब में बेसुध पड़ी थी

1987 में लिया गया श्रीदेवी का यादगार इंटरव्यू

आज होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, घर के बाहर लगी प्रशंसकों की भीड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -