आखिरी पल में इस तरह मौत से जुंझ रही थी श्रीदेवी, बाथटब में बेसुध पड़ी थी
आखिरी पल में इस तरह मौत से जुंझ रही थी श्रीदेवी, बाथटब में बेसुध पड़ी थी
Share:

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी का शनिवार देर रात निधन हो गया. सभी की चहेती श्रीदेवी हम सभी को बिना कुछ कहे ही अलविदा कह के चली गई. उनके जाने के बाद से ही पुरे देश में सन्नाटा छाया हुआ है. उनकी मौत से प्रशंसक सदमे में है. श्रीदेवी अपने परिवार की एक शादी में शामिल होने दुबई गई थी. शादी होने के बाद सभी परिवार वाले वापिस मुंबई लौट गए थे. इतना ही नहीं श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी मुंबई लौट चुके थे लेकिन शनिवार को वो अपनी पत्नी के लिए एक बड़ा सरप्राइज़ लेकर वापिस दुबई गए थे. 

श्रीदेवी अपनी मौत के कुछ घंटे पहले ही पति के साथ एक ड्रीम डिनर डेट पर जाने के लिए तैयार हो रही थी. शनिवर शाम करीब 5:30 बजे बोनी कपूर दुबई के के जुमैरा अमीरात टावर्स पहुंचे जहां श्रीदेवी पहले से ही रुकी हुई थी. जैसे ही बोनी होटल में पहुंचे उन्होंने श्रीदेवी को नींद से जगाया. इसके बाद बोनी ने श्रीदेवी से डिनर डेट पर चलने के लिए कहा श्रीदेवी ने इसके लिए हां कर दी और वो फिर बाथरूम में तैयार होने चली गई. बाथरूम में जाने के बाद करीब 15 मिनट तक श्रीदेवी बाहर नहीं आई और ना ही उनकी कोई आवाज आई. फिर बोनी ने दरवाजा खटखटाया लेकिन फिर भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई. फिर बोनी ने किसी तरह से बाथरूम का दरवाजा खोला और जैसे ही उन्होंने अंदर देख बोनी के होश उड़ गए.

बाथरूम में पानी से भरे टब में श्रीदेवी बेसुध होकर पड़ी हुई थी. बोनी ने श्रीदेवी को होश में लाने की कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहे. इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त को इस बात की खबर दी. रात 9 बजे पुलिस को इस बात की खबर दी लेकिन तब तक तो श्रीदेवी गुजर चुकी थी.

ये थी श्रीदेवी की आखिरी दिली तमन्ना

श्रीदेवी की सफलता से काफी चकित थे कमल हसन

उर्वशी ने नहीं मनाया इस वजह से अपना जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -