इंस्टाग्राम Reel ने पहुँचाया जेल, जानिए क्या है मामला?
इंस्टाग्राम Reel ने पहुँचाया जेल, जानिए क्या है मामला?
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर से सोशल मीडिया पर 2 वीडियो वायरल हो रहे हैं। जहां एक युवक अवैध हथियार अपने हाथ में लेकर बार बालाओं के साथ डांस कर रहा है। दूसरे युवक सोशल मीडिया पर अवैध पिस्टल के साथ रील्स बनाकर अपना भौकाल दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक अपराधी के पास से एक देसी कट्टा, एक पिस्टल तथा 12 कारतूस बरामद किए हैं। गिरफ्तार लड़कों की पहचान, रजनीश कुमार, पियूष कुमार एवं सुदर्शन कुमार के रूप में हुई है। 

वही ये वायरल वीडियो मुफ्फसिल एवं टेटिया बंबर थाना इलाके के हैं। जहां बिच्छी चांचर गांव में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बार बालाओं को बुलाया गया था। कहा जा रहा है कि डांस के चलते बार बालाओं के बीच मुंह में गमछा बांधे एक शख्स बालाओं के पास आकर हाथ में हथियार लेकर डांस करने लगा। सोशल मीडिया पर इस डांस का किसी ने वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस हरकत में आई तथा आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अपराधी रजनीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि आयोजक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। 

वहीं, दूसरा मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर का है। यहां के पियूष कुमार तथा सुदर्शन कुमार ने पिस्टल और कट्टा के साथ रील्स बनाकर फेसबुक पर पोस्ट की थी। वीडियो वायरल होने के पश्चात मुफ्फसिल थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अपराधी दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक देसी कट्टा, एक पिस्टल और 12 राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया है। इन दोनों मामले का मुंगेर एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने खुलासा करते हुए बताया कि 8 सितंबर को जन्माष्टमी के दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इस मामले में थानाध्यक्ष द्वारा गोलीबारी करने वाले युवक रजनीश कुमार की पहचान की गई तथा फिर उसे गिरफ्तार किया है। मामले में आयोजक सहित 4 व्यक्तियों के खिलाफ प्रार्थमिकी दर्ज की गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। दूसरा मामला मुफ्फसिल थाना के मिल्की शंकरपुर गांव का है, जहां दो लड़कों का हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

भारतीय सेना में शामिल होकर करना चाहते हैं देश की सेवा ? तो जरूर पढ़ें ये लेख

'पता नहीं आज बालासाहेब..', उद्धव ठाकरे के किस बयान पर भड़की भाजपा ?

असम के नए विधानसभा भवन के सामने हुआ गाँधी प्रतिमा का अनावरण, 1972 से 'चाय गोदाम' में चल रहा था सदन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -