अब प्रियंका की 'नाक' के पीछे पड़े लोग...
अब प्रियंका की 'नाक' के पीछे पड़े लोग...
Share:

जी हाँ, बता दे की अभी हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी से बर्लिन में मुलाकात के दौरान प्रियंका चोपड़ा की 'क्रॉस लेग' मुद्रा पर उनको ट्रोल किया गया था. तथा अब एक बार फिर से हमारी इस देसी गर्ल को उनके इस अंग के लिए टॉर्चर किया जा रहा है. जी हाँ बता दे कि, गौरतलब है कि जहां पूर्व मे जर्मनी में मोदी से मुलाकात के दौरान प्रियंका को छोटी ड्रेस पहनने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा था. इसके बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए अपनी मां के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उनकी दोनों ही टांगें दिख रही थी.

परन्तु अब प्रियंका चोपड़ा को उनकी नाक के कारण लोगो की बातो से दो चार होना पड़ रहा है. जी हाँ, बता दे कि, इस बार उनकी नाक को लेकर सोशल मीडिया पर उनका मज़ाक उड़ाया गया. ट्रोल्स का कहना है कि प्रियंका ने इंडस्ट्री में फिट होने के लिए उन्होंने नोज़ सर्जरी करवाई है. कुछ ही दिन पहले इसी तरह श्रुति हासन को भी ट्रोल किया गया था.

यह सब तब शुरू हुआ जब प्रियंका ने मुंबई में लैंड करने से पहले की अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी. इस तस्वीर में सबका ध्यान उनकी नाक पर गया और वह चर्चा का विषय बन गई. सोशल साइट्स पर लोगों का कहना था कि उन्हें प्रियंका की नाक कुछ अजीब लगी. 

दुनिया में कई दरारें हैं जिन्हें भरा जाना जरूरी है, प्रियंका

जब बॉलीवुड की गोरी मिली हॉलीवुड की गोरी से...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -