दुनिया में कई दरारें हैं जिन्हें भरा जाना जरूरी है, प्रियंका
दुनिया में कई दरारें हैं जिन्हें भरा जाना जरूरी है, प्रियंका
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो के भारतीय फिल्मो के साथ ही साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो में व्यस्त है तथा यह भी सभी को पता ही है कि उनकी हॉलीवुड फिल्म बेवॉच को भारत में सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट से नवाजा था. व यह फिल्म भारत में रिलीज भी हो चुकी है. बता दे कि, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, विज खलीफा, अदवोआ अबोआ और मारिया बोर्गेस जैसे कई कलाकारों के साथ एक विज्ञापन फिल्म ‘ब्रिजिंग द गैप्स’ में नजर आएंगी.

प्रियंका का कहना है कि दुनिया में कई दरारें हैं, जिन्हें भरा जाना जरूरी है. प्रियंका ने एक बयान में कहा, “दुनिया में कई दरारें हैं, जिन्हें भरने की ही जरूरत है. मेरे लिए इनमें से सबसे महत्वपूर्ण महिलाओं का सशक्तिकरण है. महिलाओं को अपने पैरों पर खड़ा होने की जरूरत है और अपने लिए जो सर्वश्रेष्ठ कर सकती हैं, वह करने की जरूरत है.”

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि भारतीय फिल्म उद्योग के बारे में पश्चिम में अब भी ‘‘बड़ी रूढ़ियां’’ मौजूद हैं और भारत में मुख्यधारा से कई कलाकारों को लंबे समय से बनी इन धारणाओं को धीरे-धीरे तोड़ने की जरूरत है. प्रियंका ने कहा, ‘‘भारत, हिंदी फिल्मों के बारे में बड़ी रूढ़िवादी सोच है. अब और जागरूकता फैलाने की जरूरत है क्योंकि हिंदी फिल्मों का एक बड़ा उद्योग है लेकिन रूढ़ियां अब भी मौजूद हैं.’’ 

 

Photos : इंस्टाग्राम पर भी छाया रहता है सनी का HOT अंदाज़

एक बार फिर HOT ऐड करती नजर आई सनी

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -