‘इंशाअल्लाह, जल्द एक और पुलवामा होगा’, मदरसे के छात्र ने दी आतंकी हमले की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
‘इंशाअल्लाह, जल्द एक और पुलवामा होगा’, मदरसे के छात्र ने दी आतंकी हमले की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ देवबंद कस्बे में स्थित एक मदरसे में पढ़ने वाले एक मुस्लिम छात्र ने 14 फरवरी 2019 को हुए पुलवामा हमले को दोहराने की धमकी दे डाली है। पुलिस ने मदरसे के इस छात्र को गिरफ्त में लेकर उससे पूछताछ आरम्भ कर दी है। प्राप्त खबर के मुताबिक, देवबंद के एक मदरसे में पढ़ने वाले तल्हा मजहर ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, “बहुत जल्द ही इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा।” उसका यह ट्वीट वायरल हो गया तथा पुलिस प्रशासन हरक़त में आ गया।

उत्तर प्रदेश पुलिस एवं उत्तर प्रदेश ATS ने इस छात्र को देवबंद से गिरफ्त में ले लिया। इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। इससे अब गहराई से पूछताछ की जा रही है। खबर सामने आई है कि दूसरे पुलवामा की धमकी देने वाला तल्हा मजहर झारखंड के जमेशदपुर का रहने वाला है तथा देवबंद में इस्लाम की तालीम लेता है। तल्हा मजहर की इस पोस्ट के पश्चात् यूपी पुलिस एवं ATS उसके अन्य सोशल मीडिया अकाउंट को भी खँगाल रही है। यहाँ पता लगाया जा रहा है कि उसने धमकी किस आधार पर दी है। सहारनपुर पुलिस ने इस मामले में बयान भी जारी किया है।

सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक ने कहा, “देवबंद में पुलिस को खबर मिली कि एक युवक ने आपत्तिजनक ट्वीट किया है। जिस पर प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है तथा पूछताछ के लिए एक संयुक्त टीम बनाई गई है। पूछताछ से जो तथ्य सामने आएँगे उनके आधार कार्रवाई होगी।” गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के एक काफिले पर इस्लामी दहशतगर्दो ने हमला कर दिया था। काफिले की गाड़ी से विस्फोटकों से भरी एक गाड़ी टकरा दी थी, जिसमें 40 जवानों की मौत हो गई थी। इसके साथ ही इसमें कई जवान घायल भी हो गए थे। यह बहुत बड़ा आतंकी हमला था।

'सेना को सिर्फ देश को दुश्मनों से बचाना नहीं है, बल्कि देशवासियों का भी दिल जीतना है', राजौरी में सेना से बोले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

'PM मोदी अपना समय मंदिरों में बिता रहे हैं, इससे मुझे परेशानी होती है', बोले कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा

जिन पहलवानों से मिलने पहुँचे उनके सामने ही बजरंग पुनिया ने राहुल गाँधी को पटका, गन्ना-मूली लेकर लौटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -