फर्जी डॉक्टर के इंजेक्शन लगाने से हुई मासूम बच्चे की मौत
फर्जी डॉक्टर के इंजेक्शन लगाने से हुई मासूम बच्चे की मौत
Share:

राजस्थान। बाड़मेर शहर में फर्जी डॉक्टर के इलाज ने एक 8 साल के मासूम की जान ले ली। इधर, परिजनों और ग्रामीणों को सूचना मिलते ही वे मेडिकल स्टोर पहुंचे और प्रदर्शन करते रहे। देर रात तक धरना प्रदर्शन चलता रहा। वहीं भीड़ में मौका पाकर फर्जी डॉक्टर मौके से भाग गया। आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर परिजन शनिवार सुबह तक धरने पर बैठे रहे। मामला बाड़मेर जिले के गिड़ा कस्बे का है। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने फर्जी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार होलोणी, चीबी गांव निवासी जसराज (8) पुत्र भूराराम को दो दिन से बुखार आ रहा था। शुक्रवार को पिता भूराराम और मां दोनों कस्बे में संचालित शिवम मेडिकल स्टोर ले गए थे। इसे नागौर निवासी शिव नारायण संचालित करता है, जो अभी गिड़ा गांव में ही रहता है।

परिजनों का आरोप है कि मेडिकल स्टोर संचालक को बुखार की दवाई का कहने पर उसने इंजेक्शन लगा दिया। कुछ देर बाद जसराज के मुंह से झाग निकलने लगे और रोने लगा। परिजन कुछ समझ पाते इससे पहले ही उसने मां के सामने दम तोड़ दिया।बच्चे को होश नहीं आया तो परिजन रोने लगे। कुछ देर बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जैसे ही ग्रामीणों को वारदात के बारे में पता चला तो बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और स्टोर को घेर लिया। ग्रामीण आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मेडिकल स्टोर के आगे धरने पर बैठ गए। गिड़ा थाना अधिकारी बगडूराम ने बताया कि ग्रामीणों से समझाइश की गई लेकिन वे नहीं माने। आखिर शनिवार सुबह समझाइश कर मामले को शांत करवाया और पोस्टमार्टम करवाया।

उन्होंने बताया कि परिजनों और ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने शिवम मेडिकल को सीज कर दिया है। इसके साथ ही आरोपी फर्जी डॉक्टर की तलाशी शुरू कर दी है।

स्कालोनी से लेकर एंसेलोट्टी तक FIFA सर्वश्रेष्ठ कोच की लिस्ट में शामिल हुए ये कोच

विश्व क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप की प्रवेश सूची में शामिल हुआ साबले और पारूल का नाम

IMF ने दिखाया ठेंगा, अब जनता का खून चूसेगा पाकिस्तान, 170 अरब के नए टैक्स लगाने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -