बर्थडे पार्टी में गई नाबालिग के साथ क्लास के बच्चों ने ही किया सामूहिक बलात्कार, वीडियो बना किया वायरल
बर्थडे पार्टी में गई नाबालिग के साथ क्लास के बच्चों ने ही किया सामूहिक बलात्कार, वीडियो बना किया वायरल
Share:

चेन्नई:  तमिलनाडु के कडलूर से जुर्म का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां, बर्थडे पार्टी में गई एक नाबालिग छात्रा के साथ उसके तीन क्लासमेट ने सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तीनों लड़कों को हिरासत में लेते हुए यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता की आयु 15 वर्ष बताई जा रही है और वो एक सह-शिक्षा सरकारी स्कूल में पढ़ती है। उसे उसी स्कूल के कक्षा 12 के छात्र के जन्मदिन की पार्टी में इन्वाइट किया गया था। जहां, उसके क्लासमेट भी आए हुए थे। सामूहिक बलात्कार से पहले कक्षा 10 के एक स्टूडेंट ने नाबालिग को किसी बात पर चर्चा करने के लिए एक कमरे में बुलाया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का आरोप है कि रूम में जाते ही छात्र ने अपने दो दोस्तों को भी भीतर बुला लिया और कमरे को अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद तीनों छात्रों ने 15 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म किया और एक वीडियो भी उतार लिया। बाद में वीडियो को उसी स्कूल के पूर्व छात्रों को भेज दिया गया।

घटना का पता उस समय चला जब लड़की ने स्कूल जाने से मना कर दिया। तब पीड़िता की मां ने उससे पुछा कि वह स्कूल क्यों नहीं जा रही हो, तब लड़की ने अपनी माँ को पूरी बात बताई। आनन-फानन में मां ने पास के थाने में शिकायत दर्ज कराई। क्षेत्रीय पुलिस अधीक्षक ने भी लड़की से पूछताछ की और मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल सभी आरोपित पुलिस की हिरासत में हैं। 

तमिलनाडु में एक लड़की से बलात्कार करने के आरोप में 3 नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया गया

'मैं नूपुर शर्मा की गर्दन काट दूंगा..', धमकी देने वाला नसीर बरेली से गिरफ्तार

घूमाने के बहाने हिन्दू महिला को जंगल में ले गया नईम खान, फिर कट्टे की नोक पर किया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -