Infinix : आम आदमी के लिए बजट रेंज में जल्द लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन
Infinix : आम आदमी के लिए बजट रेंज में जल्द लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बाजार में बीते काफी से लीक्स और अफवाहें आ रही थीं कि Infinix एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. नए रिपोर्ट्स में पता चला है कि कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है. 91mobiles की रिपोर्ट में अनाम सोर्स के हवाले से कहा गया है कि इनफिनिक्स नए डिवाइस को बजट सेगमेंट में उतार सकता है. हालांकि, यह कीमत काफी कम मानी जा रही है क्योंकि पॉप-अप कैमरा टेक्नॉलजी अब तक इतने कम बजट के हैंडसेट में देखने को नहीं मिली है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ग्राहकों के बड़ी खबर: शानदार ऑफर के साथ लॉन्च हुए यह स्मार्टफ़ोन्स, जानें इनकी खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगर पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ कोई फोन 10,000 रुपये से कम में लॉन्च होता है, तो कम से कम इस सेगमेंट में यह कंपनी का बड़ा कदम होगा. इसके अलावा Tenco कंपनी भी जल्द ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. The Mobile Indian की पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को ब्रैंड की ओर से फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है. बजट स्मार्टफोन में यूजर्स को MediaTek प्रोसेसर दिया जा सकता है. इससे पहले इनफिनिक्स की ओर से Infinix S5 Lite स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था, जिसमें पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है.

इन संकेतों से पता चलेगा की आपका फोन हेक हुआ है या नहीं

ग्राहकों को खास अनुभव देने के लिए कंपनी पंच-होल डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता डिवाइस Infinix S5 Lite भी लॉन्च कर चुकी है, जिसकी कीमत 7,999 रुपये रखी गई है. नए पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाले डिवाइस का नाम और कीमत अब तक सामने नहीं आई है, हालांकि इसमें पिछले S5 Lite से बेहतर फीचर्स मिल सकते हैं. लीक्स की मानें तो पॉप-अप कैमरा वाला डिवाइस कंपनी की नई स्मार्टफोन सीरीज में लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही इस डिवाइस के रियर पैनल पर भी ट्रिपल या क्वॉड कैमरा सेटअप मिल सकता है.

Jio Vs Airtel Vs Vodafone-idea : जानिये किसके प्रीपेड प्लान में मिलेगा ज्यादा फायदा

RBI ने किया नया मनी एप लांच, अब नकली नॉट की पहचान करना हुआ और भी आसान

Airtel उपभोक्ता के लिए बड़ी खुशखबरी, डिजिटल टीवी हुआ बहुत अधिक सस्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -