मात्र 8000 रु में मिल रहा है ट्रिपल कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कंपनी और फीचर

मात्र 8000 रु में मिल रहा है ट्रिपल कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कंपनी और फीचर

Infinix जो Transsion Holdings के अधिकार क्षेत्र मे आती है, अपने पहला स्मार्टफोन का सब-ब्रांड का लॉन्च करने की तैयारी में है. इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है. साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर नए फोन की लिस्टिंग भी की गई है. इस लिस्टिंग में इस बात के संकेत दिए गए हैं कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. खबरों के मुताबिक, 8,000 रुपये इस स्मार्टफोन की ​कीमत तय की गयी है. अगर ऐसा होता है, तो ट्रिपल रियर कैमरा के साथ यह सबसे सस्ता फोन बन जाएगा. कंपनी ने पहले से ही बाजार मे मौजुद ब्रॉड का ​मुकाबला करने के लिए अपने फोन को कई शानदार फीचर जोड़े है. 

भारत की 5 सबसे सुरक्षित बजट कारें, ये है खासियत

कंपनी ने बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ फोन में ट्रिपल रियर कैमरा भी Flipkart लिस्टिंग मे उपलब्ध कराया है. साथ ही वॉटरड्रॉप नॉच भी दी गई होगी. Flipkart पर दिए गए टीजर में फोन की फोटोग्राफी स्कील्स को बताया गया है. फोन से लो-लाइट कंडीशन में भी फोटोज ली जा सकेंगी. बड़ा एज-टू-एज डिस्प्ले साथ ही फोन मे उपलब्ध कराया जा रहा है.

PUBG कई जगह हुआ बैन, जानिए कारण

कंपनी ने नॉच फीचर वाला डिस्प्ले फोन में 6.2 इंच का एचडी प्लस के साथ उपलब्ध कराया है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1520 X 720 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. इस फोन का लुक और डिजाइन इस रेंज में लॉन्च होने वाले दूसरे स्मार्टफोन्स जैसा ही है. फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह फोन 4 जीबी रैम के साथ भी पेश किया गया है. 9,599 रुपये इसके 2GB रैम वेरिएंट की कीमत साथ ही 11,999 रुपये 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत ग्राहको के लिए खरीदी के लिए बाजार मे मौजूद रहेगींण्

Jio vs Vodafone vs Airtel के 100 रु से भी कम के अनलिमिटेड बेनिफिट्स प्लान

iPhone XR की कीमत में हुई भारी गिरावट, अन्य स्मार्टफोन भी है शामिल

Vivo Y17 बजट स्मार्टफ़ोन का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगा लॉन्च