8 हजार रु से कम में 4500mah की बैटरी वाला फोन, फ्लिपकार्ट से उठाएं फायदा
8 हजार रु से कम में 4500mah की बैटरी वाला फोन, फ्लिपकार्ट से उठाएं फायदा
Share:

स्मार्टफ़ोन कंपनी इन्फिनिक्स का नाम शायद आपने ना सुना हो. धीरे-धीरे यह कंपनी भारत में अपनी पहचान बना रही है. पिछले कुछ समय से मार्केट में काफी आकर्षक फ़ोन्स लॉन्च कर रही है. इन्फिनिक्सको एक फोन नोट 5 फ़िलहाल काफी कम कीमत में आप खरीद सकते है. नोट 5 जो की अभी फ्लिप्कार्ट पर चल रही सेल के चलते काफी कम कीमत पर बिक रहा है. तो आइए जाने इसके बारे में...

इन्फिनिक्स नोट 5 स्मार्टफ़ोन में 1080×2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले आपको दी जा रही है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 का है. वहीं आगे बात की जाये इस फ़ोन के लुक्स और बिल्ट क्वालिटी की तो यह स्मार्टफ़ोन प्लास्टिक बॉडी के साथ काफी आकर्षक नजर आता है. इन्फिनिक्स नोट 5 स्मार्टफ़ोन में प्रोसेसर मीडियाटेक हीलियो P23 प्रोसेसर है. जो कि एक ओक्टाकोर प्रोसेसर है. 

इस फोन में बढ़िया मल्टीटास्किंग के लिए 3 जीबी तथा 4 जीबी की रैम आपको मिलेगी. वहीं स्टोरेज की बात की जाए तो 32 जीबी तथा 64 जीबी वेरिएंट इसमें मिलेगा. कैमरा की बात की जाए तो बैक में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 12 मेगापिक्सल सेंस है और कैमरे में लो-लाइट फटॉग्रफी, एआई बेस्ड ऑटो सीन डिटेक्शन और एआई पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर्स मौजूद है. फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल सेंसर दिया है. यह कैमरा लो-लाइट सेल्फी, एआई ब्यूटी मोड और एआई सेल्फी मोड हैं. कीमत की बात की जाए तो इस फोन को  7,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध करा दिया गया है. 

Poco F1 को खरीदें 3,500 रुपए की छूट के साथ, आज आख़िरी मौका

Paytm wallet में मिलता है बैंक के बराबर ब्याज, अद्भुत हैं इसके फायदे

फेसबुक-व्हाट्सएप को लगा दोहरा झटका, शीर्ष अधिकारियों ने दिया इस्तीफा

रोज 70 करोड़ यूजर्स ले सकेंगे मजा, Facebook ने पेश किया Gaming Tab

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -