Paytm wallet में मिलता है बैंक के बराबर ब्याज, अद्भुत हैं इसके फायदे

Paytm wallet में मिलता है बैंक के बराबर ब्याज, अद्भुत हैं इसके फायदे

मोबाइल वॉलेट में हमे ब्याज नहीं मिलता है लेकिन Paytm app से यदि आप लेन-देन प्रक्रिया करते है तो बता दें कि आपको चार प्रतिशत का सेविंग अकाउंट का ब्याज यहां मिलता है. paytm में आपको एक साथ के सुविधांए मिलेगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यदि जमा राशि एक लाख रूपए से ज्यादा है तो यह अपने आप भी फिक्स डिपोजिट में बदल जाती है. खास बात यह है कि इससे आपको बैंको से भी ज्यादा 8 प्रतिशत की ब्याज दर का फायदा प्राप्त होगा. 

इतना ही नहीं आप जब चाहे इस एफडी को बिना किसी चार्ज के तुड़वा भी सकते हैं और पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड के नए मोबाइल बैंकिंग एप की लांचिंग से पेटीएम ने ऐसा कर सीधे तौर पर भारतीय बैंकिंग सर्विस में अपनी पैठ बनाने की कोशिश की शुरुआत कर दी है. इस नए मौजूदा पेटीएम एप को आप गूगल प्ले स्टोर पर Paytm mobile banking app download डालकर डौन्लोड कर सकते है. बता दें कि जल्द ही Apple एप स्टोर पर भी इसे उपलब्ध करा दिया आजाएगा.

बताया जा रहा है कि इस एप के जरिये आप सरलता से बैंकिंग सेवाओं का उपयोग कर सकेंगे.  इसकी मदद से यूजर्स अपने अकाउंट का बैलेंस चेक करने, डेबिट कार्ड के लिए रिक्वेस्ट करने और डिजिटल डेबिट कार्ट को एक्सेस करने जैसी सुविधाओं का लुत्फ़ लें सकेंगे. paytm द्वारा साथ ही इसे लेकर दावा किया गया है कि अभी तक भारत में करीब 4 करोड़ 30 लाख यूजर्स पेटीएम पेमेंट बैंक सुविधा का उपयोग कर रहे हैं और इस नई एप्लीकेशन से वे ज्यादा बेहतर तरीके से पेटीएम की बैंकिंग सुविधा का फायदा भी उठाएंगे. 

Flipkart Holi Gadgets Sale : 40 फीसदी तक मिल रहा डिस्कंट, कई प्रोडक्ट है शामिल

Vivo ने घटाई दो स्मार्टफोन्स की कीमतें, पहले से अधिक खरीदेंगे यूजर्स

Zenfon Max Pro M2 में आया धाकड़ अपडेट, जानिए कैसे करें चेक ?

ASUS का डबल धमाल, एक साथ पेश किए कई फीचर्स से लैस धाँसू स्मार्टफोन